बीच रास्ते छात्रा ने पकड़ी दरोगा की कॉलर, सड़क पर जमा हुई भीड़

Nov 10 2018 10:25 AM
बीच रास्ते छात्रा ने पकड़ी दरोगा की कॉलर, सड़क पर जमा हुई भीड़

लखनऊ: जिले के तेलीबाग में बुधवार शाम दारोगा द्वारा एक छात्रा को पीटने का मामला सामने आया है. छात्रा अपनी मां के साथ स्कूटी से बाजार जा रही थी इस दौरान ये घटना हुई. घटना से आक्रोशित लोगों ने छात्रा के साथ मिलकर दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया है.  हंगामे के दौरान छात्रा ने दारोगा का कालर पकड़कर उसके बिल्ले नोच लिए, यह बवाल घंटो तक सड़क पर चलता रहा. इसके बाद छात्रा थाने में बिना बयान दिए घर चले गए.

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

दरअसल, रायबरेली रोड निवासी एक सैन्य अधिकारी की बेटी बुधवार शाम अपनी मां के साथ स्कूटी से बाजार जा रही थी, जानकारी के मुताबिक त्योहारी बाजार पर भीड़ और जाम के मद्देनजर तेलीबाग चौकी की ओर से दूसरी तरफ जाने पर बैरीकेडिंग कर रखी थी. जाम की सूचना देते हुए दो सिपाही इसी रास्ते से निकले, उसके बाद स्कूटी सवार छात्रा भी इसी रास्ते से गुजरी. इस पर दारोगा आरजे गौतम ने छात्रा को रोकने का प्रयास किया और दोनों में नोकझोंक शुरू हो गई. छात्रा का आरोप है कि इस पर दारोगा ने उसे पीट दिया इसके बाद स्कूटी को धक्का दे दिया, जिससे छात्रा और उसकी मां गिर गई, हंगामे से लोग इकठ्ठा हो गए. 

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

घटना से आक्रोशित लोगों और छात्रा ने दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया, हंगामे के दौरान छात्रा ने दारोगा का कालर पकड़ लिया और दरोगा के तमगे भी नोच लिए. बवाल की सूचना पर सीओ तनु उपाध्याय, इंस्पेक्टर और अन्य पुलिस कर्मी पहुंच गए. इस बीच मौका पाते ही दारोगा भाग निकला, छात्रा का आरोप है कि उसने जब कार्रवाई की मांग की तो सीओ ने उल्टा उनसे कहा कि तुमने दारोगा के बिल्ले नोचे हैं कालर पकड़ा है तुम्हारे खिलाफ भी मुकदमा लिखा जाएगा. इसके बाद छात्रा ने लिखित में कोई तहरीर नहीं दी और थाने से चली गई.

खबरें और भी:-

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

?