लखनऊ स्कूल केस: आरोपी छात्रा को बोर्ड ने दी जमानत
लखनऊ स्कूल केस: आरोपी छात्रा को बोर्ड ने दी जमानत
Share:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गत जनवरी को एक छात्रा को एक गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया गया था, उस आरोपी छात्रा को अब जमानत पर छोड़ दिया गया है. जनवरी माह में एक स्कूल छात्रा ने कक्षा एक में अध्ययनरत छात्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था. यह घटना लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में गत 16 जनवरी को घटी थी. जहां कक्षा एक के छह वर्षीय छात्र ऋतिक पर छात्रा ने हमला किया था. घटना के बाद स्कूल में काफी हड़कंप मच गया था.

घटना के दो दिन बाद 18 जनवरी को स्कूल की ही एक छात्रा को इस मामले में हिरासत में लिया गया था. हिरासत में लेने के बाद छात्रा को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया गया था. जहां अगले दिन उसे अंतरिम जमानत प्रदान की गई थी. जहां पुलिस का आरोप था कि छात्रा ने स्कूल की परीक्षा टालने के लिए इस घटना को अंजाम दिया था. छात्रा ने टॉयलेट में ले जाकर चाकूओं से 6 वर्षीय छात्र को गोद दिया था. 

लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल की छात्रा को मामले के दो माह बाद अब किशोर न्याय बोर्ड ने नियमित जमानत दे दी गई है. किशोर न्याय बोर्ड ने छात्रा को जमानत देते हुए उसके माता-पिता को निर्देश भी दिए है. न्याय बोर्ड ने कहा है कि 24 मार्च तक 20-20 हजार रुपये के दो मुचलके छात्रा के अभिभावक द्वारा भरे जाए. 

विवाद बड़ा तो दंपत्ति की कर दी पिटाई

इस भारतीय खिलाड़ी ने शादी का वादा कर लड़की से किया बलात्कार

रेप किया, बंधक बनाया और फिर बेचने वाले थे, फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -