इस डर से पुलिस ने आरोपी को पिला दी स्मैक, अब मचा बवाल

Feb 07 2019 12:00 PM
इस डर से पुलिस ने आरोपी को पिला दी स्मैक, अब मचा बवाल

आजकल लगातार कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिन्हे सुनकर सभी हैरान हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला यूपी के लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह पुलिसवालों के कारनामें में से एक है जो काफी जद्दोजहद के बाद भी नहीं बलदे हैं. जी हाँ, हाल ही में अस्पताल में भर्ती एक आरोपी की इच्छा पर पुलिसवाले ने ही उसे स्मैक की व्यवस्था करा दी, जिसका वीडिये वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि अस्पताल में भर्ती आरोपी को पुलिस द्वारा स्मैक पिलाने का विडियो वायरल होते ही, महकमें के साथ साथ सत्ता में भी हडकंप मच गया और सभी इस बात से हैरान है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ लालगंज कोतवाल कंचन सिंह ने पूरे मामले पर पर्दा डालने की कोशिश करती रहीं हैं लेकिन एसपी सुनील कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ लालगंज को प्रकरण की जांच सौंपने के साथ ही स्मैक पिलाने के आरोपी दरोगा को लाइनहाजिर कर दिया है. बताया जा रहा है कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बन्नामऊ गांव निवासी शिवम सिंह समेत तीन लोगों को शनिवार रात मारपीट की सूचना पर पुलिस पकड़कर कोतवाली लेकर आई थी और शिवम की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसे भर्ती कराया.

उसके बाद उसके मुंह से झाग निकलने लगा और पूछताछ में पुलिस को उसके स्मैकची होने की बात पता लगी. इसके बाद इलाज के बाद भी सेहत में सुधार नहीं हुई तो दरोगा को लगा कि आरोपी मर ना जाए इस कारण से उन्होंने आरोपी के कहने पर उसे स्मैक पिला दी. वहीं अब इस मामले के वीडियो वायरल होने के कारण लगातार सुर्खियां चल रही है.

कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

पुलिस की नजर से कुछ ऐसा छुपाकर ले जा रही थी महिला और फिर....