लूलू मॉल: जहाँ हुई नमाज़, वहीं करेंगे 'हनुमान चालीसा' का पाठ, हिन्दू महासभा का ऐलान
लूलू मॉल: जहाँ हुई नमाज़, वहीं करेंगे 'हनुमान चालीसा' का पाठ, हिन्दू महासभा का ऐलान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर बवाल मचा हुआ है। आज हिन्दू महासभा ने मॉल में सुंदर कांड का पाठ करने की घोषणा की थी, इसके बाद हड़कंप मच गया है। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी के आवास पर पुलिस फोर्स के साथ खुद लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा भी पहुंचे। उनके हाथ में कर्मचारियों की सूची थी।

लुलु मॉल के GM समीर वर्मा और पुलिस अफसरों के मान-मनौव्वल के बाद सुंदरकांड पाठ का फैसला स्थगित कर दिया गया है। अखिल भारत हिंदू महासभा ने सुंदरकांड का कार्यक्रम तब तक के लिए रोक दिया, जब तक नमाज पढ़ने वालों के खिलाफ जांच कर कार्यवाही न हो जाती है। इसके लिए एक सप्ताह का वक़्त दिया गया है। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि लुलु मॉल के GM समीर वर्मा ने अपना कार्यक्रम स्थगित करने के लिए कहा, जिनके साथ लखनऊ पुलिस के अधिकारी भी उपस्थित थे, 80 और 20 फीसद के सवाल पर लुलु मॉल के GM सूची लेकर पहुंचे थे, हम सूची से संतुष्ट नहीं हैं और हमने लिस्ट की तफ्तीश कराने की मांग की है।

इससे पहले अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने नमाज का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। नमाज का वीडियो जारी करते हुए कहा हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने लिखा कि लुलु मॉल नहीं लुलु मस्जिद है, यहां पर जमीन खरीद कर अलग तरह का एजेंडा चलाया जा रहा है, उन्होंने प्रशासन से कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

कानपुर हिंसा: दावत-ए-इस्लामी पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, शुरू हुई 'मदरसे' की जांच

पीएम मोदी ने तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के. कामराज को उनकी जयंती पर याद किया

हामिद अंसारी ने ही PAK पत्रकार से करवाई 'भारत' की जासूसी ? सरकार से जांच की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -