लखनऊ के IAS अधिकारी ने अपने ही बेटे और बहू के विरुद्ध दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला

Apr 09 2021 11:39 AM
लखनऊ के IAS अधिकारी ने अपने ही बेटे और बहू के विरुद्ध दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला

लखनऊ में सेवानिवृत्त IAS अधिकारी ने अपने बेटे और बहू के विरुद्ध चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। गोमती नगर एक्सटेंशन क्षेत्र में दर्ज कराई गई शिकायत में उन्होंने अपने बेटे-बहू पर आपराधिक विश्वासघात का इलज़ाम लगाते हुए उनके फ्लैट से 24 लाख रुपये नकद और सोने के कई गहने चोरी करने का इलज़ाम लगाया गया है। पूर्व IAS अधिकारी मदनपाल आर्य ने अपनी शिकायत में बोला है कि नई दिल्ली निवासी उनके बेटे रजत आर्य और बहू बरखा फरवरी के अंतिम हफ्ते में उनके फ्लैट पर आए और उनसे अनुरोध किया कि वे उन्हें अपने पास रहने दें।

उन्होंने पुलिस को कहा, "रजत और बरखा ने मुझे कहा कि उन्हें लॉकडाउन की वजह से भारी नुकसान हुआ है और उन पर कई लाख रुपये का कर्ज हो गया है। मैं भावुक हो गया और अपने साथ रखने के लिए सहमत हो चुके है। 27 मार्च को किसी निजी कार्य  के लिए मैं लखीमपुर खीरी गया था। जिसके उपरांत 30 मार्च की रात को रजत ने मुझे फोन करके कहा कि वे जा रहे थे। मैंने रजत से बोला कि वह रामपाल को चाबी दे दें।" जिसके उपरांत जब 1 अप्रैल को आर्य वापस लौटे तो उन्हें अपने घर से 24 लाख रुपये नकद, सोने की 1 घड़ी, सोने के 4 कंगन, सोने की 3 चेन, सोने की चूड़ी और 1 लॉकेट आलमारी से गायब मिला।

उन्होंने आगे कहा, "जिसके उपरांत मैंने अपनी पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया कि क्या उसने उन्हें कहीं और रखा है और फिर उसके उपरांत गोमती नगर के एसएचओ को मौके का निरीक्षण करने के लिए बुलाया।" एसएचओ, गोमती नगर एक्सटेंशन, पवन कुमार ने बोला, "हमने आपराधिक विश्वासघात तोड़ने का केस दर्ज किया है और मामले की कार्रवाई कर रहे हैं।"

सपना देखा कि परिवार को मार डालो, सनकी युवक ने मां-भाई को हथौड़े से पीटकर मार डाला

युवा IUML कार्यकर्ता की हत्या की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने उठाया ये कदम

बेटी को पिता का साथ देना पड़ा भारी, माँ ने मासूम की ले ली जान