पुलिस ने 4 शातिर चोर को गिरफ्तार कर उनसे पचास लाख के जेवरात जब्त किये
पुलिस ने 4 शातिर चोर को गिरफ्तार कर उनसे पचास लाख के जेवरात जब्त किये
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के लखनऊ से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक पुलिस ने नए साल के प्रारंभ में ही एक बड़े शातिर नकबजनो के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार लुटेरो को गिरफ्तार कर इनसे 50 लाख की कीमत के जेवरात व सामान प्राप्त किया है. इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि यह शातिर नकबजनो का गिरोह उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपनी इन चोरी की वारदातो को अंजाम देता था.

यह गिरोह लखनऊ के तमाम थानाक्षेत्रो के उन मकानो को निशाना बनाता था.जिनमें रहने वाले अधिकांश लोग तालाबंद कर दूसरे शहर चले गये. पुलिस ने कहा की हमने इस गिरोह के लोगो को लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके से पकड़ा है तथा पड़के गए इन लुटेरो के नाम है मोहम्मद रेहान ,रिंकू,सनी, सोनी और उजैब. एसएसपी लखनऊ राजेश कुमार पांडे ने बताया कि हमने इन आरोपियों के पास में से लाखो की कीमत के सोने चांदी के जेवरात, बर्तन ,एलईडी के साथ लूटी गई एक पिस्टल व रिवाल्वर बरामद की है कहा जा रहा है कि रिवाल्वर पुलिस से ही चोरी की गई है.

एसएसपी लखनऊ राजेश कुमार पांडे ने आगे दोहराया है की नए साल के शुरुआत में ही इस गिरोह की गिरफ्तारी से अब भरोसा है कि ना सिर्फ पुराने लखनऊ बल्कि ट्रांसगोमती के भी कई इलाको में चोरी की वारदातो पर लगाम लगेगी. एसएसपी लखनऊ राजेश कुमार पांडे ने कहा कि पुलिस इनके और भी सदस्यों का पता लगाकर उन्हें भी गिरफ्तार करेगी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -