लखनऊ: सपा में शामिल हो सकते हैं बसपा के 6 बागी विधायक!, अखिलेश यादव से की मुलाकात
लखनऊ: सपा में शामिल हो सकते हैं बसपा के 6 बागी विधायक!, अखिलेश यादव से की मुलाकात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कारण पीछे हुए बसपा को एक और झटका लगने वाला है। जी दरअसल बसपा के राज्यसभा प्रत्याशी रामजी गौतम के प्रस्तावक के तौर पर अपना नाम वापस लेने वाले 5 बागी विधायकों के साथ एक और विधायक सुषमा पटेल अखिलेश यादव से मिलने सपा कार्यालय पहुंचे हैं। मिली जानकारी के अनुसार सभी की मुलाक़ात बंद कमरे में हुई। अब ऐसी खबरें आ रही है कि, 'बसपा के पांचों विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।'

अब तक टूटने के कगार पर पहुंची बसपा की तरफ से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। यह खबरें आ रहीं हैं कि बसपा प्रत्याशी रामजी गौतम अपना नाम वापस ले सकते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बागी विधायक असलम चौधरी, असलम राइनी, मुज्तबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद और गोविंद जाटव शामिल है। इन सभी ने बीते मंगलवार को अखिलेश यादव से मुलाक़ात की थी।

इसी के साथ बसपा विधायक असलम चौधरी की पत्नी ने कल ही समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी। इस समय घटनाक्रम को सपा प्रमुख अखिलेश यादव का पहला मास्टर स्ट्रोक कहा जा रहा है। ऐसी खबरें हैं कि सभी पांचों बागी विधायक समाजवादी पार्टी से टिकट चाहते हैं। ऐसी खबरें भी आ रहीं हैं कि एक दो और विधायक सपा में शामिल हो सकते हैं।

बिहार चुनाव: PM मोदी पर राहुल ने कसा तंज- 'ये झूठ बोलते हैं, मजदूरों को पैदल भगाया...'

राज्यसभा चुनाव: बसपा ने की निर्दलीय प्रत्याशी के नामांकन रद्द की मांग, ये है वजह

रानी लक्ष्मीबाई से कंगना ने की निकिता की तुलना, कहा- 'वो मिट गयी मगर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -