'मैं माफी मांगता हूं' लिखकर ट्रेन के सामने कूदा कक्षा नौ का छात्र
'मैं माफी मांगता हूं' लिखकर ट्रेन के सामने कूदा कक्षा नौ का छात्र
Share:

लखनऊ: लखनऊ के सिटी मान्टेसरी स्कूल की गोमती विस्तार शाखा में पढ़ने वाले कक्षा नौ के छात्र ने बीते बुधवार ट्रेन के सामने कूदकर जान देने की कोशिश की है। बताया जा रहा है वह इंजन के आगे लगी जाली से टकराकर बाहर गिर गया और इससे उसके सिर-पैर में गंभीर चोट आयी है। उसको कमाण्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी के साथ छात्र से माफीनामा भी मिला है और इसमें उसने अंग्रेजी में लिखा है कि, 'मैम, मैं कक्षा नौ का छात्र।।।हूं। मैं माफी मांगता हूं, जो कुछ भी गलती मैंने की। मैंने जो किया वह बहुत गलत था। मैंम, मैं वादा करता हूं कि कभी इसकी पुनरावृत्ति नहीं करूंगा।'

मदरसे में जिहादी शिक्षा देते थे मौलाना, पिटाई के बाद छात्र ने खोले चौकाने वाले राज

इस मामले में घर वालों ने कोई एफआईआर नहीं करायी है। इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर अभिभावक, शिक्षक और प्रिंसिपल पहुंच गये थे। प्रबंधक जंगदीश गांधी ने भी अस्पताल पहुंचकर परिवारीजनों को ढांढ़स बंधाया। अब तक इस पूरे मामले में स्कूल प्रशासन ने साफ नहीं किया कि छात्र ने किस गलती का जिक्र किया है। आज यानी गुरुवार को स्कूल प्रशासन अपने स्तर से जांच करने जा रहा है। एडीसीपी सै। अली अब्बास ने बताया कि घर वालों ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। चार लाइन का एक माफीनामा मिला है।

शिक्षकों से आज यानी गुरुवार को पूछताछ होगी। फिलहाल इस हादसे को लेकर कई चर्चाएं हो रही। जी दरअसल कुछ साथियों ने बताया कि वह पढ़ाई में ठीक है। इस बार एक विषय में कम नम्बर आने पर टीचर ने शिकायत को कहा था। इस पर पिता के मोबाइल में टीचर का नम्बर ब्लॉक कर दिया था। टीचर ने घर चलने की बात कही थी। इसके बाद से ही वह परेशान था।

शहर में चलाए जा रहे योग मित्र अभियान के अंतर्गत महापौर ने किया योगा

दिसंबर में जाना चाहते हैं घूमना तो ये जगह होंगी सबसे बेस्ट

गणगौर नृत्य के साथ होगा भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -