'अखिलेश यादव' पहुंचे राजभवन, इस बड़े मद्दे पर की चर्चा
'अखिलेश यादव' पहुंचे राजभवन, इस बड़े मद्दे पर की चर्चा
Share:

बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से साथ शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान अखिलेश यादव ने उन्नाव दुष्कर्म कांड पीड़िता के साथ हुए हादसे की जानकारी राज्यपाल की दी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

सेवानिवृत DGP सास को सब इंस्पेक्टर बहु ने लात-घूंसों से पीटा, जांच शुरू 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राज्यपाल से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि उन्नाव दुष्कर्म कांड पीड़िता का परिवार बहुत दुखी है. पीड़िता का परिवार शासन-प्रशासन पर भरोसा नहीं कर पा रहा है. परिवार को पहले दिन से लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने तक संघर्ष करना पड़ा है. उन्होंने कहा कि पीड़िता का परिवार न्याय चाहता है। उम्मीद है कि सरकार न्याय देगी. पीड़िता और उसके परिवार को न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी लगातार आवाज उठाएगी. अखिलेश ने बताया कि राज्यपाल को आजम खां के मुद्दे पर भी ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान अखिलेश के साथ राजेन्द्र चौधरी और अहमद हसन भी मौजूद रहे.

शख्स ने ऑन ड्यूटी पुलिस वाले को रोक कर किया Kiss और फिर...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंगलवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केजीएमयू पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता का हाल जाना और परिवारीजन को मदद देने का आश्वासन दिया. उन्होंने पीड़ित लोगों को भरोसा दिलाया कि समाजवादी पार्टी उनको न्याय दिलाने की लड़ाई मजबूती से लड़ेगी. उन्होंने पार्टी की तरफ से पीड़िता के इलाज के लिए 10 लाख का चेक भी दिया. पीड़िता के वकील के इलाज के लिए भी 5 लाख रुपये की मदद की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला भी बोला था.उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के लखनऊ प्रवास के दिन ही यह घटना घटी. मुख्यमंत्री भरोसे लायक नहीं है. सरकार को सब कुछ पता है लेकिन पीडि़ता को न्याय नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से घटना के तार जोड़ते हुए कहा कि जेल में बंद विधायक को प्रदेश से बाहर किसी जेल में भेजा जाए.

जौहर यूनिवर्सिटी मामला: आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला गिरफ्तार, पुलिस की जांच में डाल रहे थे बाधा

आज़म खान की जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस ने मारा छापा, ये है पूरा मामला

West Bengal Police : ड्राइवर के 25 पदों पर वैकेंसी, सैलरी 11500 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -