योगी सरकार की ठोंको नीति का भारी विरोध, पुष्पेंद्र यादव पुलिस एनकाउंटर मामले में उठी ये मांग
योगी सरकार की ठोंको नीति का भारी विरोध, पुष्पेंद्र यादव पुलिस एनकाउंटर मामले में उठी ये मांग
Share:

योगी सरकार की घेराबंदी तेज हो गई है. बता दे कि झांसी में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव को लेकर सपा बड़े आंदोलन की तैयारी में है. इसी क्रम में पुष्पेंद्र के परिवारीजन से मिलने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को झांसी जिले में स्थित उसके गांव कारगुआ खुर्द रवाना हो गए हैं. अखिलेश पुष्पेंद्र के परिवारीजनों को सांत्वना देंगे. इसके बाद वह सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे और गुरुवार को लखनऊ वापस रवाना होंगे.

कर्नाटक में इस नेता को मिल सकता है नेता विपक्ष का पद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने आरोप लगाया है कि सरकार की ठोंको नीति के चलते पुलिस बेकाबू हो गई. अपराध रोकने में नाकाम पुलिस निर्दोष लोगों को निशाना बनाकर आतंक फैलाने में लगी है. उन्होंने कहा कि एनकाउंटर के नाम पर निर्दोष युवाओं को गोलियों का निशाना बना रही है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने साधा राहुल पर निशाना, जताई भविष्य को लेकर चिंता

इस मामले में सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुठभेड़ कांड की हाई कोर्ट के न्यायाधीश से जांच कराने की मांग की है. अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में सत्ता का दंभ अब सिर चढ़कर बोल रहा है. वह जनता की आवाज को बूटों तले रौंदते हुए मनमानी पर उतर आयी है. विजयादशमी की सुबह से पहले रात के अंधेरे में झांसी में सत्ता की ताकत झोंककर पुष्पेंद्र यादव का अंतिम संस्कार कर सरकार ने न्याय की चिता जलाई है. परिवारीजन और स्थानीय जनता मांग कर रही थी कि फर्जी मुठभेड़ करने वाले दारोगा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए, तभी शव लिया जाएगा. 

अनुच्छेद 370 पर नेशनल कांफ्रेस ने दिए नरम रूख का संकेत

प्रियंका वाड्रा ने योगी सरकार को घेरा, कहा- ​केवल विज्ञापन में होता है ये काम

मॉब लिंचिंग पर संघ प्रमुख के बयान की कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -