साली ने जीजा से कह दी ऐसी बात कि जीजा ने मार दी लोहे की रॉड
साली ने जीजा से कह दी ऐसी बात कि जीजा ने मार दी लोहे की रॉड
Share:

आजकल बढ़ते चले जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए है। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह लखनऊ का है। जहाँ एक शख्स ने अपनी पत्नी और साली पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। जी हाँ, बताया गया है इस हमले में साली की मौत हो गई वहीं पत्नी को गंभीर चोटें आई है। पत्नी को इलाज के लिए बलरामपुर हॉस्पिटल में एडमिट किया जा चुका है।

खबरें है कि घर जमाई जीजा को पुलिस ने बीते बुधवार देर रात गिरफ्तार भी किया है। वहीं यह भी बताया गया है कि पूरी वारदात फ्लैट में हिस्सा और पैसे को लेकर हुआ था और इसी बात पर साली शामीन ने अपने जीजा को नाकारा कह दिया। यह सुनकर गुस्से में आए इरफ़ान ने साली पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची पत्नी अज़रीन को भी उसने मारा। इस मामले में पुलिस ने बताया कि बीते बुधवार रात भी इरफान ने फ्लैट में हिस्से और पैसे की मांग शुरू कर दी थी और इसी बात को लेकर लड़ाई शुरू हो गई थी। उसके बाद साली शामीन ने गर्मागर्मी के दौरान अपने जीजा से कह दिया कि 'वो किसी काम का नहीं है।' यह सुनने के बाद जीजा उखड़ गए और उन्होंने साली शामीन पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। इस दौरान जब पत्नी बीच में बचाने के लिए आई तो पति ने उस पर भी हमला किया।

उसके बाद वह वहां से भाग गया। दोनों महिलाओं को बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया जहां शामीन की मौत हो गई और अज़रीन के सिर पर 25 टांके लगे। इस मामले में अब पुलिस ने देर रात इरफान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ननद के प्रेमी को प्रेमजाल में फांसकर भाभी ने किया यह खौफनाक काम

झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने किया महिला संग रेप

15 साल की लड़की का गैंगरेप कर खींची तस्वीरें, फिर किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -