प्रेमिका ने की बेवफाई तो प्रेमी ने कर डाला ऐसा काम की हर कोई रह गया दंग
प्रेमिका ने की बेवफाई तो प्रेमी ने कर डाला ऐसा काम की हर कोई रह गया दंग
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर के एक होटल में लड़की का गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया। कहा जा रहा है कि प्रेमिका की बेवफाई से खफा होकर प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया। इसके पश्चात् प्रेमी ने दुपट्टे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। अवसर पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस लाशों की शिनाख्त पूरी करने के पश्चात् मामले की जांच में जुट गई है। लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके स्थित होटल वृन्दावन योजना में ओयो होटल के रूम नंबर 106  में  पुलिस को युवक और युवती की मौत की तहरीर प्राप्त हुई थी। 

वही रूम के अंदर देखा कि युवक दुपट्टे से फंदा लगाकर लटका हुआ है तथा युवती बेड पर मृत पड़ी है। लाशों को कब्जे में लेने के पश्चात् पुलिस ने दोनों के परिवारवालों को इसकी तहरीर दे दी। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के अनुसार, रजनी खंड शारदा नगर निवासी शुभम वर्मा ने सूर्य नगर मानकनगर निवासी दिव्या कन्नौजिया के साथ आधार कार्ड देकर होटल का रूम बुक कराया था। बुधवार की प्रातः तकरीबन नौ बजे वेटर ने दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त हुई। 

तत्पश्चात, वेटर ने होटल के मैनेजर गौरव सिंह को इसके बारे में खबर दी। गौरव ने भी दरवाजे पर कई बार आवाज दी, किन्तु शुभम एवं दिव्या ने कोई उत्तर नहीं दिया। होटल के मैनेजर ने डायल 112 पर कॉल किया। इसके पश्चात् पुलिस अवसर पर पहुंची दूसरी मास्टर चाबी से रूम का दरवाजा खोला गया। फिर भीतर जा कर देखा कि दोनों की लाश पड़ी हुई हैं। पुलिस ने फांसी के फंदे पर लटकी लाश को नीचे उतारा और दोनों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

आखिर क्यों बैंककर्मी ने की खुदकुशी, जानिए क्या है वजह

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब के मुख्य आरोपी को किया गया गिरफ्तार

अनिल देशमुख को बचाने की कोशिश ? 'सचिन वाझे' के 65 साथी अफसरों का तबादला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -