लखनऊ एयरपोर्ट पर टला हादसा, 298 यात्री बाल-बाल बचे
लखनऊ एयरपोर्ट पर टला हादसा, 298 यात्री बाल-बाल बचे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी स्थित अमौसी एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादसा उस वक्त टल गया. बता दे कि जब सऊदी एयरलाइंस का विमान एसवी 895 उड़ान भरने के लिए तैयार था. अचानक तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने से पहले ही पायलट को इमरजेंसी ब्रेक लगाना पड़ा. विमान में 298 यात्री सवार थे. 

एयरपोर्ट प्रशासन के मुताबिक चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से शाम 5:30 बजे सऊदी एयरलाइंस का विमान लखनऊ से रियाद के लिए उड़ान भरने वाला था, तभी तकनीकी खराबी आ गई. विमान को रन-वे से हटाने में ग्राउंड स्टाफ को कई घंटे लग गए. सूत्रों के मुताबिक शाम 5:30 खराब हुए विमान को शाम सात बजे तक हटाया नहीं जा सका था.एयरलाइंस के मुताबिक पहले 298 यात्रियों को विमान से उतारा गया फिर इतने उनका लगेज उतारा गया.

वहीं दिल्ली, पटना, मुंबई से आ रहे छह विमान दिल्ली को डायवर्ट कर दिए, जबकि लखनऊ से मुंबई और दिल्ली जाने वाले आठ विमान अपने निर्धारित समय से उड़ान नहीं भर सके. इसके कारण हजारों यात्री लखनऊ एयरपोर्ट पर देर रात तक फंसे रहे. प्रशासन ने दावा किया है कि विमान में सवार यात्री सुरक्षित हैं और विमानों का संचालन रन-वे क्लीयर होने के बाद शुरू कर दिया जाएगा. फिर विमान को टोचन कर टैक्सी एरिया पहुंचाने में घंटों लग गए, इस कारण लखनऊ आने वाली छह विमानों को दिल्ली में उतारा गया.

कश्मीर के मुस्लिम गांव ने कायम की मिसाल

दक्षिण अफ्रीकी में जीता कश्मीरी चिली चिकन समोसा

रिद्धि ने किया खुलासा- इंटीमेट सीन के दौरान टूटा पलंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -