मां से नाराज होकर घर से निकली युवती, नौकरी का झांसा देकर 6 बदमाशों ने किया दुष्कर्म

Jun 16 2021 02:10 PM
मां से नाराज होकर घर से निकली युवती, नौकरी का झांसा देकर 6 बदमाशों ने किया दुष्कर्म

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मां से गुस्सा होकर घर से निकली युवती से आधा दर्जन अपराधियों ने गैंगरेप किया है। पुलिस ने सभी अपराधियों को हिरासत में भी ले लिया है। खबर के मुताबिक, लखनऊ ग्रामीण के थाना इटौंजा क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्ष की युवती अपने घर से मां की डांट से गुस्सा होकर निकल गई थी।

वही इसकी तहरीर उसके पिताजी ने थाना इटौंजा पर दर्ज कराई थी। पुलिस पूरे केस की तलाशी कर रही थी। इस के चलते रोड पर जाते वक़्त नाबालिग लड़की ई-रिक्शा चालक इकरामुद्दीन से मिली, जिसने उसको नौकरी तथा खाना खिलाने के बहाने अपने कमरे पर ले गया। फिर उसने अपने 5 अन्य दोस्तों को कॉल करके बुला लिया। इस के चलते युवती के साथ सभी ने बारी-बारी से रेप किया तथा उसे कमरे में छोड़कर भाग गए। युवती जब घर से निकली थी तो वह बहुत परेशान थी तथा उसे भूख लगी थी, जिसका लाभ उठाकर ई-रिक्शा चालक इकरामुद्दीन उसे अपने साथ ले गया था। 

वही इस के चलते उसने घर पर खाना खिलाने की बात कही तथा खाना ना देकर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं, युवती के साथ अपने अन्य मित्रों को बुलाकर बारी-बारी से सभी ने उसका रेप करवाया। इस के चलते नाबालिग युवती चिल्लाती रही मगर हैवान एक भी बात ना माने तथा उसका गैंगरेप करते रहे। एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार के अनुसार, इकरामुद्दीन के साथ शकील, उत्तम शर्मा, मोहम्मद नफीस, नूर मोहम्मद तथा रितेश यादव ने गैंगरेप किया।

माता-पिता ने नहीं दिलाया 30 हजार का कुत्ता, तो 16 वर्षीय बेटे ने उठा लिया ये बड़ा कदम

सेवानिवृत्त एरिओली सिपाही ने अपने बेटे को उतारा मौत के घाट

साईं पल्लवी ने परिवार समेत शेयर की बिना मेकअप की तस्वीर