ससुराल में घुसकर सिरफिरे पति ने काटा पत्नी का गला, सास को भी किया घायल

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक स‍िरफिरे युवक ने ससुराल पहुंच कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यही नहीं, जब उसकी सास इस दौरान बीच बचाव करने आई, तो युवक ने अपनी सास पर भी जानलेवा हमला कर दिया और मौके से भाग निकला. वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. 

DCP साउथ रवि कुमार ने बताया कि अनिल द्विवेदी नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास पर हमला कर दिया. आपस में पति-पत्नी का कुछ झगड़ा चल रहा था. DCP ने आगे बताया कि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो देखा कि पत्नी के गले में कट लगा हुआ है और उसकी मृत्यु हो चुकी है. वहीं, सास को भी चोट लगी थी जिसके चलते पुलिस ने उन्हें ट्रामा सेंटर में एडमिट करवाया है और उनका उपचार चल रहा है. रवि कुमार ने यह भी बताया कि हत्या करने वाला व्यक्ति महिला का पति है, जिसे शराब की लत है. हालांकि पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि हरदोई के खसरौल के रहने वाले अनिल द्विवेदी का विवाह काकोरी की प्रिया के साथ हुआ था और ससुराल काकोरी के मल्हार गांव में है. शुक्रवार देर शाम अनिल अपनी ससुराल काकोरी के मल्हार गांव पहुंचा. वहां उसका पत्नी प्रिया से झगड़ा होने लगा. जब विवाद बढ़ गया तो अनिल ने धारदार हथियार से पत्नी प्रिया का क़त्ल कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव में सास अनुसुईया आई तो सनकी पति ने सास पर भी हमला कर दिया और घटनास्थल से फरार हो गया. 

हैरतअंगेज! पति की हत्या कर पत्नी ने किया ऐसा काम कि काँप उठी पुलिस की भी रूह

युवक ने 3 वर्ष पहले पत्नी को उतारा था मौत के घाट, इस तरह हुआ पर्दाफाश

बच्चों की हत्या कर पीता था उनका खून, भीड़ ने 'नरपिशाच' को पीट-पीटकर मार डाला

Most Popular

- Sponsored Advert -