एसएसपी ने किया अचनाक निरिक्षण, कई पुलिसकर्मी मिले ड्यूटी से गायब
एसएसपी ने किया अचनाक निरिक्षण, कई पुलिसकर्मी मिले ड्यूटी से गायब
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अलीगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को रिश्वत मांगने के कारण पुलिसकर्मियों के सामने ही जबरदस्त फटकार लगाई. एसएसपी ने प्रभारी निरीक्षक आनंद शुक्ला को लाइनहाजिर कर दिया है और उनकी गाड़ी और सीयूपी नंबर लेते हुए उन्हें पैदल पुलिस लाइन तक जाने का आदेश दिया है. दरअसल, एसएसपी को शिकायत मिली थी कि उनके बैचमेट के परिचित से किसी ने रिश्वत मांगी है, जिसके बाद  वे निरिक्षण के लिए निकले थे.

वाइस एडमिरल एमपी अवाति का निधन,1971 के युद्ध में निभाई थी अहम भूमिका

साथ ही एसएसपी नैथानी ने कथित रिश्वत मांगने वाले सिपाही को भी लाइन हाजिर कर दिया है, उन्होंने प्रभारी निरीक्षक और सिपाही को 50 से अधिक पुलिसकर्मियों के सामने लाइनहाजिर किया, साथ ही कई अन्य अफसरों को भी जमकर लताड़ लगाई. एसएसपी ने प्रभारी निरीक्षक से कहा कि आप लाइन में जाकर आमद करवाइए। आरआई को बताइए कि आप लाइनहाजिर हुए हैं. चीता पुलिस को इंफॉर्म करिए, पैदल जाइए, जैसे भी हो तुरंत यहां से चले जाइए.

आज फिर गिरावट के साथ खुला सेंसेक्स, निफ़्टी भी रहा कमज़ोर

एसएसपी ने थाने में मोबाइल से भी बातचीत करने के लिए भी मना कर दिया है. दरअसल, शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए जिले के एसएसपी कलानिधि नैथानी शनिवार देर रात अचानक निरीक्षण पर निकले थे, इस दौरान उन्हें कई पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात  नहीं दिखे, जिसके बाद उन्होंने अलीगंज, महानगर और हसनगंज कोतवाली के प्रभारी समेत सभी निरीक्षकों और दरोगा को कपूरथला चौराहे पर बुलाया और सभी के  अटेंडेंस रजिस्टर देखे, जिसमे अलीगंज थाने के ज्यादातर पुलिसकर्मी ड्यूटी के गायब मिले, जिसके बाद सभी के खिलाफ उन्होंने गैर हाजिरी की रिपोर्ट बनाई और सबको कड़ी फटकार लगाई. 

खबरें और भी:-

हथियारों के साथ घूम रहे संदिग्ध उग्रवादियों को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

दिवाली के दो दिन पहले इतने घटे पेट्रोल-डीजल के दाम

धनतेरस पर सोना खरीदने से पहले हो जाएं सावधान, ज्वेलर्स लगा सकते हैं आपको चूना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -