आँखों और सुंदरता की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई लुसिंडा निकोलस
आँखों और सुंदरता की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई लुसिंडा निकोलस
Share:

इन दिनों हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल लुसिंडा निकोलस काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में इन दिनों लुसिंडा निकोलस अपनी तस्वीरों और अपनी हॉटनेस की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

लुसिंडा के इंस्टाग्राम पर 39.5k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते है अपने फॉलोवर्स के लिए लुसिंडा हर दिन सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं. लुसिंडा अपने कातिलाना अंदाज की वजह से हमेशा ही चर्चाओं में रहती है. इन्होने सोशल साइट्स पर अपनी हॉट और सेक्सी तवसिरों को झड़ी लगाईं है और ये पहली बार नहीं है इसके पहले भी ये कई बार हॉट और सेक्सी तस्वीरों की झड़ी लगा चुकी हैं.

इन्होने अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सभी के दिलों पर राज किया है और कर रही हैं. इन्हे केवल हॉलीवुड में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी देखा जा चुका हैं. जी हाँ आप सभी ने इन्हे बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ पार्टी नंबर पार्टी ऑल नाइट में देखा होगा जहाँ इन्होने बॉलीवुड को पसंद करने वालों को भी अपना दीवाना बना दिया.

इन दिनों लुसिंडा काफी पॉपुलर है और इन्हे आप सभी ने कई ऑस्ट्रेलियाई फिल्मों में देखा ही होगा. फिल्मों और मॉडलिंग के अलावा लुसिंडा ने 2010 में मिस वल्र्ड साउथ एशिया का खिताब भी अपने नाम किया था, और तब वह 17 साल की ही थी.

तेजप्रताप यादव के बेटे की शादी का कार्ड, इस दिन होंगे फेरे

एटमी शक्ति में भारत से आगे निकला पाक- एक रिपोर्ट

बढ़ते दिवालिया मामलों में जजों की कमी बनी समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -