लुसेंडा निकोलस ने फिर दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार
लुसेंडा निकोलस ने फिर दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस में नजर आ चुकी सबसे खूबसूरत मॉडल लुसेंडा निकोलस एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं. लुसेंडा निकोलस को बिग बॉस के घर में बेबी डॅाल नाम से पुकारा जाता था. यही नहीं बल्कि, जब लुसेंडा निकोलस बिग बॉस के घर में थी तब उन्होंने खूब सुर्खियां लौटी थी.

जैसा आप सभी जानती हैं कि, बिग बॅास 11 में लुसेंडा पड़ोसी के तौर पर आयी थी लेकिन वह जल्द ही घर से बाहर हो गई. लुसेंडा निकोलस बिग बॅास में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने के साथ वह शाहरूख के साथ फिल्मफेयर में भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. ख़ास बात यह हैं कि, लुसेंडा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रही थी. ठीक उसी तरह वह एक बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कई बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमे वह बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं.

बता दे कि, लुसेंडा ऑस्ट्रेलियन मॉडल और योगा इंस्ट्रक्टर हैं वे 2010 में मिस वर्ल्ड साउथ ऑस्ट्रेलिया रह चुकी हैं. दिलचस्प बात यह हैं कि, लुसेंडा को जब ये ताज मिला वो इस दौरान महज 17 साल की थीं. लुसेंडा रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं वो अक्सर अपने सोशल हैंडल पर ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढ़े

शोएब के रिसेप्शन में उमड़े टीवी सेलेब्स

इन एक्ट्रेस के साथ छोटे परदे पर फ्लॉप रही श्रीदेवी

सामने आई शोएब-दीपिका के रिसेप्शन की फोटोस

दीपिका ने खुद को बताया श्रीदेवी की Look-Alike

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -