जब नहीं मिली उपराज्यपाल तो धरने पर बैठे गोपाल राय
जब नहीं मिली उपराज्यपाल तो धरने पर बैठे गोपाल राय
Share:

नई दिल्ली: आज के समय में बढ़ जा रही हिंसा ने पूरे देश में तेजी पकड़ ली है. वहीं हर रोज कोई न कोई नया मुद्दा सामने आ रहा है, जिसको सुनने और देखने के बाद आज हर कोई परेशान हो रहा है. वहीं  उत्तर पूर्वी दिल्ली में फैली हिंसा के बीच आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय व विधायक संजीव झा सोमवार देर रात उपराज्यपाल के आवास पर कानून व्यवस्था की चर्चा करने पहुंचे. गोपाल राय ने बताया कि इलाके में दशहत है. लोग अभी भी आगजनी कर रहे हैं. इलाके में पुलिस नहीं है. लोग डरे हुए हैं. हमारी कोशिश है कि उपराज्यपाल से मुलाकात कर उनसे क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती की मांग की जाए जिससे शांति कायम हो सके. हालांकि देर रात तक उनकी उपराज्यपाल से मुलाकात नहीं हो सकी थी. 

मिली जानकारी के अनुसार वहीं, मुस्तफाबाद विधायक हाजी युनूस का कहना है कि दंगाई फायरिंग व आगजनी करते घूम रहे हैं. पुलिस दूर-दूर तक नहीं दिख रही है. उपराज्यपाल व गृहमंत्री से गुजारिश है कि वह पुलिस का इंतजाम करें.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि उपराज्यपाल से मुलाकात न होने पर गोपाल राय, संजीव झा, दिलीप पांडेय, अखिलेश पति त्रिपाठी, इमरान हुसैन, अमातनुल्ला खान समेत 12 विधायक राजनिवास के बाहर धरने पर बैठ गए. पार्टी की ओर से सभी विधायकों को फौरन राजनिवास पहुंचने के लिए कहा गया. 

दिल्ली हिंसा में हेड कांस्टेबल की मौत, बिलखते बच्चे पूछ रहे- पापा का क्या कसूर ?

UN भाषण में पाक उठाएगा जम्मू-कश्मीर का मानवाधिकार मुद्दा

जब राम मंदिर के लिए पहले से ही ट्रस्ट है तो नए का गठन क्यों ? दिग्गी राजा का पीएम मोदी से सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -