एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स ने जारी किये  2,998.61-Cr रु. के राइट्स
एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स ने जारी किये 2,998.61-Cr रु. के राइट्स
Share:

एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स लिमिटेड, भारत की प्रमुख निजी क्षेत्र की गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) में से एक है, जो अपने पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनियों के माध्यम से ग्रामीण वित्त, अवसंरचना वित्त, आवास वित्त और निवेश प्रबंधन जैसे व्यवसायों में मौजूद है, 2,998.61 करोड़ रुपये के उद्घाटन की घोषणा करती है। कंपनी द्वारा विनियामक फाइलिंग से पता चला कि कंपनी रु. 46,13,25,021 के लिए इक्विटी शेयर जारी करेगी, 65 प्रति इक्विटी रुपये से अधिक नहीं है। रिकॉर्ड तिथि पर आयोजित प्रत्येक 74 इक्विटी शेयर के लिए 17 इक्विटी शेयर के अनुपात में पात्र इक्विटी शेयर धारकों के अधिकारों के आधार पर 2,998.61 करोड़ रु. है।

इश्यू के माध्यम से जुटाई गई धनराशि का उपयोग कंपनी द्वारा जारी किए गए कुछ वाणिज्यिक पत्रों को चुकाने के लिए किया जाएगा, कंपनी की सहायक कंपनी में निधियों का उल्लंघन, ऐसी सहायक कंपनियों द्वारा जारी किए गए कुछ वाणिज्यिक पत्रों के पुनर्भुगतान के लिए, कंपनी द्वारा जारी किए गए वरीयता शेयरों के मोचन और सामान्य रूप से कंपनी के उद्देश्यों को पूरा करना है।

एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, सिटीग्रुप ग्लोबल मार्केट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, बीओबी कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड, एचएसबीसी सिक्योरिटीज एंड कैपिटल मार्केट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड, क्रेडिट सुइस सिक्योरिटीज (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड, मोतीलाल ओसवाल इनवेस्टमेंट एडवाइजर्स लिमिटेड, एसबीआई कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड और यूबीएस सिक्योरिटीज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड इश्यू के प्रमुख प्रबंधकों के रूप में कार्य कर रहे हैं। एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स लिमिटेड के शेयर शुक्रवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर Rs.85.75 प्रति शेयर पर बंद हुए।

अब मध्यप्रदेश में होगी शराब की होम डिलीवरी, तैयारी में जुटी सरकार

राजस्थान में बिजली परियोजनाओं की स्थापना पर किया जाएगा काम

भारत में सभी बिटकॉइन पर प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार ने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -