रंग पंचमी के दिन महंगाई की मार, एक झटके में इतने बढ़ गए LPG सिलेंडर का भाव
रंग पंचमी के दिन महंगाई की मार, एक झटके में इतने बढ़ गए LPG सिलेंडर का भाव
Share:

नई दिल्ली:  रसोई गैस (LPG Cylinder) उपभोक्ताओं को मंगलवार को महंगाई का बड़ा झटका लगा है. इसका कारण ये है कि ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने मंगलवार को एक झटके में 14.2 किलोग्राम के LPG सिलेंडर के भाव में 50 रुपये  की वृद्धि कर दी है. इसके बाद बिहार की राजधानी पटना में रसोई गैस का दाम 1,047.50 रुपये हो गया है. इसी प्रकार देश के अधिकतर प्रमुख शहरों में LPG सिलेंडर के दाम 1,000 रुपये तक पहुंच गए हैं.

देश में 14.2 किलोग्राम के LPG सिलेंडर की कीमत में 6 अक्टूबर, 2021 के बाद से कोई परिवर्तन नहीं हुआ था. मगर अब भाव अचानक से 50 रुपये बढ़ गए हैं. देश की राजधानी दिल्ली में LPG सिलेंडर का भाव 899.50 रुपये से बढ़कर 949.50 रुपये हो गया है. वहीं, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भी गैस सिलेंडर का दाम 949.50 रुपये हो गया है. मायानगरी में भी मंगलवार से पहले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 899.50 रुपये थी.

उधर, dakshini raajy तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 14.2 किलो का LPG सिलेंडर 965.50 रुपये में मिल रहा है. वहीं, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में LPG Cylinder लेने के लिए अब 976 रुपये देने होंगे. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में LPG सिलेंडर की कीमत बढ़कर 987.5 रुपये हो गई है.

बाबा रामदेव की इस कंपनी के शेयर हुए धड़ाम, एक झटके में इतना गिरा भाव

जल्द पड़ने वाली है महंगाई की सबसे बड़ी मार, डाबर-पार्ले भी बढ़ाने वाले हैं दाम!

केटीआर के नेतृत्व वाला तेलंगाना इन्वेस्टमेंट पैनल, निवेश आकर्षित करने के लिए अमेरिका रवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -