इस ऐप से बुकिंग पर लगभग मुफ्त में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर, 30 जून तक है ऑफर
इस ऐप से बुकिंग पर लगभग मुफ्त में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर, 30 जून तक है ऑफर
Share:

नई दिल्ली: महंगे रसोई गैस सिलेंडर से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपके पास एक शानदार अवसर है। अभी दिल्ली में 14।2 किलोग्राम वाले LPG सिलेंडर का दाम 809 रुपये है, मगर यदि आप बताए गए तरीके से गैस की बुकिंग करते हैं तो आपको इस सिलेंडर पर 800 रुपये का कैशबैक प्राप्त हो सकता है, मतलब आपको रसोई गैस सिलेंडर तकरीबन निशुल्क ही प्राप्त हो जाएगा। 

Paytm का 800 रुपये का कैशबैक ऑफर:-
हर बार की भांति Paytm ने अपने उपभोक्ताओं के लिए ऑफर की पेशकश की है। इसमें यदि आप Paytm से गैस सिलेंडर की बुकिंग करते हैं तो आपको लगभग फ्री में ही LPG सिलेंडर प्राप्त हो जाएगा। Indane, भारत गैस, HP गैस ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस कैशबैक ऑफर के तहत यदि कोई ग्राहक पहली बार Paytm ऐप के माध्यम से गैस सिलेंडर बुक करेगा तो उसे 800 रुपए तक का कैशबैक प्राप्त हो सकता है।

वही यदि आप भी Paytm के इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपके पास 30 जून 2021 तक अवसर है। ये ऑफर केवल उन्हीं उपभोक्ताओं के लिए जो पहली बार LPG सिलेंडर की बुकिंग तथा भुगतान Paytm से करेंगे। जब आप LPG सिलेंडर की बुकिंग तथा भुगतान करेंगे तो ऑफर के तहत आपको एक स्क्रैच कार्ड प्राप्त होगा, जिसकी कैशबैक वैल्यू 800 रुपये की होगी। ये ऑफर अपने आप ही पहले LPG सिलेंडर की बुकिंग पर आवेदन हो जाएगा। ये ऑफर मिनिमम 500 रुपये के भुगतान पर ही आवेदन होगा। कैशबैक के लिए आपको स्क्रैच कार्ड को खोलना होगा, जो बिल पेमेंट के पश्चात् आपको प्राप्त होगा। कैशबैक की राशि 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक हो सकती है। इस स्क्रैच कार्ड को आपको 7 दिन के भीतर खोलना होगा, तत्पश्चात इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे।

पति से परेशान हुई पत्नी ने खौलते पानी में मिलाई 3 किलो चीनी, फिर कर डाला ये काम

गोवा की पूर्ण आबादी को कोरोना की पहली खुराक मिलने के बाद ही खुलेगा गोवा पर्यटन

दिल्ली हाई कोर्ट ने तीन छात्र कार्यकर्ताओं को जेल से तत्काल रिहा करने का दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -