बादल ने पंजाब में सरकारी आवास के प्रस्ताव को नामंजूर किया
बादल ने पंजाब में सरकारी आवास के प्रस्ताव को नामंजूर किया
Share:

चंडीगढ़ : पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने पंजाब सरकार के सरकारी आवास के प्रस्ताव को नामंजूर कर दिया है.बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा सरकारी आवास के लिए दिए गए प्रस्ताव को पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने सम्मानपूर्वक यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह अपने रहने का इंतजाम खुद ही कर लेंगे.इसीके साथ बादल ने किसानों की कर्ज माफी के लिए कमेटी बनाने के सरकार के फैसले पर हैरानी जताई.

पूर्व सीएम बादल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया हैं कि उनकी पार्टी कांग्रेस सरकार की ओर से प्रदेश के लोगों के हित में किए जाने वाले हर फैसले का समर्थन करेगी.वहीं बादल ने विश्वास जताया कि नई सरकार वादा पूरा करने की इच्छा शक्ति रखती है, तो वह आसानी से इसे पूरा कर सकती है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी का चुनावी घोषणापत्र दुनिया के माने माने अर्थशास्त्री डॉ. मनमोहन सिंह ने तैयार किया है.यदि पंजाब का खजाना खाली होता तो वह इतने बड़े वादे कभी भी नहीं करते.

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार की पहली कैबिनेट के फैसले की आलोचना कर बादल ने कहा कि लाल बत्ती न लगाने जैसे लीपापोती वाले फैसले के अलावा कैबिनेट किसी भी सूरत में अकाली-भाजपा सरकार की नीतियों व फैसलों के आगे सोच पाने में असफल रही हैं.

यह भी पढ़ें

पंजाब में गाड़ियों में नहीं लगायी जाएगी लाल बत्ती

कपिल के लिए हर रात मुम्बई जाएंगे और सुबह वापस पंजाब आएंगे सिद्धू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -