सांसद ने कहा: सरहदी राज्यों में सुरक्षा व्यवस्था कमजोर
सांसद ने कहा: सरहदी राज्यों में सुरक्षा व्यवस्था कमजोर
Share:

पटियाला: जिस प्रकार से पंजाब के पठानकोट में एयरफोर्स बेस पर आतंकवादी हमले को अंजाम दिया गया है उसके बाद प्रदेश की पुलिस व सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस आतंकी हमले के बाद पंजाब में अकाली दल की सरकार के एक वरिष्ठ सांसद नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने अपने एक बयान में इस आतंकवादी हमले पर बोलते हुए कहा है कि भारत में सरहदी इलाको के राज्यों की पुलिस और सुरक्षा व्यवस्था को और भी अधिक मजबूत बनाने की दिशा में प्रारंभ से ही कोई ठोस कदम नही उठाया गया है.

अगर इस पर शुरू से ही अधिक ध्यान दिया जाता तो आज पंजाब के पठानकोट में एयरफोर्स बेस पर यह आतंकी हमला नही हो पाता. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने आगे कहा कि प्रारंभ से ही कोई ठोस नतीजे न उठा पाने से ही भारत में ऐसे हमलो को अंजाम दिया जा रहा हैं.

तथा खबर है कि अकाली दल की सरकार के वरिष्ठ सांसद नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा के इस बयान के बाद से ही अब एक नई बहस प्रारंभ हो गई है. खबर है कि पंजाब के गुरदासपुर और पठानकोट में एक जैसे ही हमले होने के बाद पूछा जा रहा है कि आखिर राज्य सरकार और पुलिस ने जमीनी स्तर पर सुरक्षा के लिए क्या किया ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -