भारत में आज होगा Redmi 9i लॉन्च, जानें कीमत
भारत में आज होगा Redmi 9i लॉन्च, जानें कीमत
Share:

चीन की जानी मानी मशहूर कंपनी Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi आज इंडियन मार्केट में अपनी Redmi 9 सीरीज को एक्सपेंड करते हुए, इसमें नया स्मार्टफोन Redmi 9i सम्मिलित करने वाला है। Redmi 9i आज दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा तथा यह कंपनी का एक सस्ता स्मार्टफोन होगा जिसमें कम दाम के बाद भी कई बेहतरीन फीचर्स की सुविधा प्राप्त होगी। आपको बता दें कि इस सीरीज के तहत कंपनी ने बीते माह Redmi 9, Redmi 9A तथा Redmi 9 Prime को भारत में पेश किया था। वही अब इस सूचि में Redmi 9i ऐड हो जाएगा। 

वही आज भारत में Redmi 9i दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा। इसके लिए Mi।com पर एक डेडिकेटेड पेज भी जारी ​किया गया है। यह स्मार्टफोन की कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अतिरिक्त ई-कॉमर्स Flipkart पर भी प्राप्त कराया जाएगा तथा इसके लिए Flipkart भी एक माइक्रो साइट जारी कर चुका है। वही बीते दिनों टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने एक ट्वीट के माध्यम से खुलासा किया था कि आगामी स्मार्टफोन Redmi 9i को इंडियन मार्केट में 7,999 रुपये के आरंभिक दाम के साथ पेश किया जाएगा। 

वही ऐसे में यह स्मार्टफोन Redmi 9A तथा Redmi 9 के मुकाबले थोड़ा महंगा होगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक दाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए उपभोक्ता को पेश होने की प्रतीक्षा करना होगी। वही अब तक सामने आए टीजर के अनुसार, Redmi 9i को MediaTek Helio प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन डिस्प्ले तथा बड़ी बैटरी की सुविधा प्राप्त होगी। इसी के साथ कई शानदार ऑफर्स के साथ आप ये फ़ोन खरीद सकते है।

आज होगी इन शानदार डिवाइस की लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव इवेंट

आज होगी पॉलीटेक्निक की ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा, इन बातों का रखना होगा ध्यान

इस चीनी कंपनी के हाथ लगा दुनियाभर के दिग्गजों का खुफिया डेटा, विशेषज्ञों ने जताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -