शादी के बाद सामने आई 'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस की अनदेखी तस्वीरें

बीते दिनों ही 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस लवी सासन यानी परिधि ने बैंगलोर के बिजनेसमैन कौशिक कृष्णामूर्ति संग सिख रीति रिवाजों से शादी की है जिसकी कई तस्वीरें हाल ही में सामने आई है. जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों की शादी अमृतसर में करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी और एक्ट्रेस ने शादी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. दुल्हन के गेटअप में लवी की खूबसूरती देखते ही बनती है. आप सभी को बता दें कि लवी बहुत खूबसूरत हैं और दुल्हन के अवतार में उन्होने सभी को हैरान कर दिया. वहीं फिलहाल शादी की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्टनिंग ब्राइड लग रही हैं.

उन्होंने पिंक लहंगे के साथ एमराल्ड और कुंदन ज्वैलरी पहनी है. वहीं कौशिक ने व्हाइट शेरवानी और पगड़ी पहनी. फोटो में दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि लवी सासन ने पिछले साल कौशिक संग सगाई की थी और दोनों लंबे समय से डेट कर रहे थे. शादी के बाद कपल ने मालदीव हनीमून की तस्वीरें भी शेयर की हैं. फिलहाल लवी और कौशिक काफी सुंदर दिखाई दे रहे हैं. दोनों पहले इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे लेकिन घर के बुजुर्गों के पास पासपोर्ट ना होने की वजह से ये आइडिया कपल को कैंसल करना पड़ा. वहीं शादी के बाद लवी बैंगलोर में शिफ्ट होंगी ऐसा उन्होंने खुद कहा है. वहीं उन्होंने कहा है कि वह टीवी शोज में काम करना बंद नहीं करेंगी.

लवी प्रोजेक्ट के चलते बैंगलोर से मुंबई आती रहेंगी ऐसा उन्होंने खुद एक बयान में कहा है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ हनीमून से वापस लौटने के तुरंत बाद लवी ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान के परिजनों से मुलाकात की थी और उसकी तस्वीरों को शेयर किया था.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर नागिन विशाखा ने किया बड़ा खुलासा

शो में वापसी के लिए तैयार हैं अनीता भाभी

फिर इंस्टाग्राम पर बरपा नागिन रूही का कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -