दोबारा शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, तस्वीरें हो रहीं वायरल
दोबारा शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में परिधि का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस लवी सासन ने दूसरे रीति रिवाज से एक बार फिर शादी की है. जी हाँ, इसी साल फरवरी में पति कौशिक कृष्णमूर्ति के साथ सिख रीति रिवाज से शादी करने के बाद अब कपल ने साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी की है. हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक़ एक्ट्रेस ने पारंपरिक तरीके से हुई साउथ इंडियन वेडिंग की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं . जी दरअसल लवी सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति ने 29 मई को साउथ इंडियन वेडिंग की.

वहीं सोशल मीडिया पर लवी ने हल्दी, मेहंदी और संगीत की भी तस्वीरें शेयर की हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि कौशिक साउथ इंडियन हैं और सिख वेडिंग के बाद साउथ इंडियन रिवाज से शादी करना कपल ने पहले से तय किया हुआ था. उस दौरान पंजाबी दुल्हन के गेटअप में लवी बेहद खूबसूरत लगी थीं. वहीं उनकी ये खूबसूरती साउथ इंडियन ब्राइडल लुक में भी कायम रही जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें, शादी से पहले लवी और कौशिक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे और अब दोनों पति पत्नी हो चुके हैं.

फिलहाल इन तस्वीरों में लवी की उनके पति संग रोमांटिक केमिस्ट्री दिखती है और दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं जो आप देख सकते हैं. यैलो शेरवानी में कौशिक हैंडसम लगे. वहीं ग्रीन साड़ी में लवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक तस्वीर शेयर कर लवी ने लिखा है The Circle of life#K&L#loveshik #southindianstyle वहीं एक फोटो और शेयर कर लवी ने लिखा है And it was all YELLOW What a fun Haldi Day

'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया मदहोश

बिना ब्लाउज के इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल होने के डर से नहीं दिखाई शक्ल

'अनु मलिक' की इंडियन आइडल में वापसी को लेकर इस सिंगर ने मेकर्स को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -