प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या
Share:

भोपाल : राजधानी के फोरसीजन गार्डन के पास भेल के एन-2 सी सेक्टर बरखेड़ा में एक युवक का जला शव पड़ा था  जिसकी जानकारी  पास  के थाना को मिली तो  पुलिस मोके पर पुहची और मामले की जाँच की  हालाकि पुलिस ने युवक की पहचान हार्डवेयर व्यापारी मनीष तख्तानी के रूप में की थी , जब पुलिस ने और जाच की तो पता चला की मनीष  की पत्नी मनीष  से तलाक चाहती थी।

 पुलिस को  जाँच करते हुए पता चला की सपना के हर्षप्रीत नामक युवक से संबंध थे। और वह ससुराल से कुछ दिनों पहले भी गायब हो गई थी । और प्रेमी हर्षप्रीत के साथ किराए के मकान में रहने लगी थी । फिर  दोनों ने साथ रहते हुए मनीष की हत्या की साजिश रची। इसके बाद सपना अपने पिता के पास खंडवा चली गई।लेकिन कुछ समय बाद मनीष व उसके परिजन उसे वापस भोपाल ले आए थे।

जानकारी के  अनुसार  मनीष और आरोपी हर्षप्रीत दोस्त थे इसी का लाभ उठाते हुए हर्षप्रीत ने मनीष को फोरसीजन गार्डन के पास बुलाया और पिस्तौल से गोली मारकर मनीष की हत्या कर दी। हत्या के बाद सबूत मिटाने मनीष की लाश को भेल के एन-2 सी सेक्टर के सूने मकान के पास आग लगा दी। - पुलिस ने शक के आधार पर मृतक मनीष की आरोपी पत्नी सपना और आरोपी हर्षप्रीत के बीच मोबाइल पर हुई बातचीत का रिकॉर्ड निकाल लिया था। इस आधार पर पुलिस ने दोनों को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर लिया। साथ ही हर्षप्रीत के ड्राइवर आमिर उर्फ अमीन को भी साजिश में शामिल होने पर गिरफ्तार किया गया। अदालत में मामले की सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष आरोपियों के खिलाफ अपराध प्रमाणित करने में सफल रहा जिस आधार पर उक्त सजा का फैसला सुनाया गया।

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -