जल्द होने वाला है 'लवरात्रि' के ट्रेलर से बड़ा धमाका
जल्द होने वाला है 'लवरात्रि' के ट्रेलर से बड़ा धमाका
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों नए एक्टर्स की एंट्री हो रही है ऐसे में बॉलीवुड के दबंग खान के जीजू यानी आयुष शर्मा भी अब बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं. आयुष शर्मा को आप जल्द ही फिल्म 'लवरात्रि' में देखेंगे. इस फिल्म से आयुष यह साबित करना चाहते हैं कि वह एक अच्छे अभिनेता हैं. उनकी आने वाली फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है और इस फिल्म में उनके साथ वरिना हुसैन नजर आने वाली है जो बॉलीवुड में न्यूकमर हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्टर लांच किया है जिसमे आयुष और वरिना शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

ये होगी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म

पोस्टर को शेयर कर सलमान भाईजान ने लिखा है Kuch hi ghanton mein.. shuru hone wala hai Kya ? #Loveratri ! Kyu ? bcoz #LoveTakesOver! Kaise ? #LoveratriTrailer ke saath! So be there . @aaysharma @warina_hussain @skfilmsofficial @tseries @abhiraj21288 सलमान की इस पोस्ट से यह पता चल रहा है कि कुछ ही देर में उनके जीजू की फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर आने वाला है जो काफी शानदार होगा.

पहली बार ड्रग्स ओवरडोज को लेकर खुलकर सामने आईं डेमी लोवेटो

 

आयुष ने कुछ समय पहले ही यह बताया था कि वह सलमान को इस बात का धन्यवाद देते हैं कि वह उन्हें एक्टिंग की दुनिया में लाए और उन्होंने उन्हें गाइड भी किया. आयुष की यह फिल्म काफी शानदार होगी यह बात सलमान कई बार कह चुके हैं. अब सभी को बेसब्री से केवल ट्रेलर का इंतज़ार है. आयुष और वरिना दोनों बॉलीवुड में न्यूकमर एक्टर हैं अब देखना यह है कि लोगों के दिलों पर राज कौन करता है.

बॉलीवुड अपडेट्स

रानी चटर्जी का ये मशहूर म्‍यूजिक वीडियो एक बार फिर करेगा धमाका

अब इस निर्देशक ने भी बाहर किया प्रियंका को ?

Video: निक के सिंगापुर कंसर्ट में जमकर नाचते हुए नजर आईं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -