सलमान के जीजा का गाना हुआ सुपरहिट, 3 दिन में 1 करोड़ व्यू

सलमान के जीजा का गाना हुआ सुपरहिट, 3 दिन में 1 करोड़  व्यू

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ने कई एक्टर - एक्ट्रेस को अपने फिल्मों के द्वारा बॉलीवुड में लॉन्च किया है।जिसमें कुछ सुपरहिट हुए तो कुछ फ्लॉप। इस साल सलमान ने अपने जीजा यानि एक्टर आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। आयुष फिल्म 'लवरा​त्रि' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। लवरात्रि का ट्रेलर लॉन्च हो गया है जिसे फैंस ने पसंद किया है। हाल ही में इस फिल्म का चौथा गाना रीलिज हुआ है 'रंगतारी'। जिसे खुब पसंद किया जा रहा है। 

खुद को एक बेहतर सिंगर मानते हैं शान

आपको बता दें कि लवरात्रि के इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर 'कन्या वेस्ट' और 'मरून 5' गानों को मात देकर सबसे अधिक देखे जाने वाले सॉन्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। यह आयुष का पहला सोलो सॉन्ग है। इस गाने को हनी सिंही, तनिष्क बागची और शब्बीर अहमद ने गाया है। इस गाने के बाद से हनी सिंह की लंबे समय बाद वापसी हो रही है। इससे पहले हनी के  'दिल चोरी' छोटे —छोटे पैग' गाने बहुत फेमस हुए थे। 

प्रियंंका ने अपने मंगेतर के बर्थ डे पर की जमकर मस्ती, फोटो हुई वायरल

 

फिल्म लवरात्रि के 3 गाने पहले रिलीज हो चुके है। तीनों गाने फैंस को बहुत पसंद आए। इस गाने में आयुष की धमाकेदार एंट्री होती है। वह इस गाने में जबदस्त डांस करते हुए नज़र आएगे। आपको बता दें कि इस फिल्म के तीन गाने 'चोगाड़ा', 'आंख लड़ जावे' और 'तेरा हुआ गाना' रिलीज हुआ है। आयुष ने बॉलीवुड में आने से पहले अस्सिटेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया हैं। सलमान ने आयुष को अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए लॉन्च किया है। 
 

बॉलीवुड अपडेट्स

राजकुमार की 'स्त्री' ने जमाया शतक

राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ

बॉलीवुड के इस सिंगर ने जताई अपनी आखिरी इच्छा