फिल्म रिलीज के पहले सलमान के जीजा ने कराया फोटोशूट
फिल्म रिलीज के पहले सलमान के जीजा ने कराया फोटोशूट
Share:

फिल्म लवरात्रि में नजर आने वाले सलमान भाईजान के जीजा उर्फ़ आयुष शर्मा ने हाल ही में अपनी को-स्टार वरिना हुसैन के साथ एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए हैं. आयुष और वरिना की यह पहली फिल्म है और इस फिल्म के हिट होने का दोनों को इंतज़ार है. आपको बता दें कि इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री काफी लाजवाब है जो आप फिल्म के कुछ गानों में देख सकते हैं जो अब तक रिलीज हुए हैं.

इस फिल्म से जुड़ने वाले हैं एम.एस धोनी

 

 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 

आयुष और वरिना ने यह फोटोशूट फिल्म फिल्मफेयर मैगजीन के लिए करवाया है. इस फोटोशूट में दोनों बहुत शानदार अंदाज में नजर आए हैं. आयुष और वरिना के इस फोटोशूट की तस्वीर को फिल्मफेयर मैगजीन के इंस्टाग्राम पेज ने भी शेयर किया है और लिखा है Love is in the air! Check our our special cover with the Loveratri duo, @aaysharma and @warinahussain. आपको बता दें कि आयुष और वरिना को अपनी इस फिल्म से काफी अच्छी उम्मीदें है और दोनों इस फिल्म को हिट होते हुए देखना चाहते हैं. दोनों कि यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज किया जानें वाला है.

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

इस फिल्म को 5 अक्टूबर को रिलीज करने की बात की जा रही है लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को आगे भी बढ़ाया जा सकता है. फिल्म के रिलीज के पहले आयुष और वरिना का यह फोटोशूट सभी को पसंद आ रहा है और इस फोटोशूट की वजह से दोनों फिल्म के रिलीज के पहले ही सुर्ख़ियों में आ गये हैं. आयुष ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और वरिना की फोटोशूट की तस्वीर को शेयर किया है और साथ ही वरिना ने भी इसे शेयर किया है.

बॉलीवुड अपडेट्स 

बॉलीवुड के इस स्टारकिड के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं मानुषी

जवान और खूबसूरत त्वचा पाने के लिए लगाएं ओटमील फेस पैक

ये तरीके अपनाएं, पार्टनर होगा बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -