मिलने के बहाने प्रेमी ने की शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, फिर ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान
मिलने के बहाने प्रेमी ने की शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, फिर ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक प्रेमी ने मिलने के बहाने बुलाकर अपनी विवाहिता प्रेमिका की हत्या कर दी। वहीं, क़त्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद भी ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला यशोदा नगर क्षेत्र का है। कृष्णकांत सैनी की 30 वर्षीय पत्नी बरखा शनिवार दोपहर एक रिश्तेदार के यहां तेरवहीं में शामिल होने के लिए गई हुई थी। वहीं से बरखा अपने मायके चली गई। देर रात बरखा ने प्रेमी को अपने घर बुलाया और उसे ऊपर वाले रूम में ले गई। यहीं पर उसके प्रेमी ने उसका क़त्ल कर दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद युवक हैरिसगंज पुल के पास गया और ट्रेन के आगे कूदकर ख़ुदकुशी कर ली।

दूसरी ओर देर रात बच्चों के रोने पर मां-बाप बरखा की खोजबीन में जुट गए। बहुत देर तलाश करने के बाद कमरे में उसकी लाश रक्तरंजित हालत में मिली। पति ने बताया कि पत्नी तीन वर्ष से मोहल्ले के दीपक गुप्ता नामक एक लड़के के साथ संपर्क में थी। कई दफा समझाने के बाद भी पत्नी उससे बात किया करती थी। वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

OYO में लड़के के साथ 4 लोगों ने किया सामूहिक कुकर्म, पीड़ित ने छत से कूदकर बचाई जान

मुंबई: ज्वेलरी शॉप के मालिक की दिनदहाड़े गोलीमार कर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

दहेज़ के लिए गर्भवती पत्नी को दिया तीन तलाक़, मारपीट कर घर से निकाला, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -