लड़के ने EX गर्लफ्रेंड की फोटो पर लिखा कलयुग की द्रौपदी और लगा दी व्हाट्सएप DP
लड़के ने EX गर्लफ्रेंड की फोटो पर लिखा कलयुग की द्रौपदी और लगा दी व्हाट्सएप DP
Share:

अहमदाबाद: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह गुजरात के राजकोट का है। यहाँ जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की फोटो पर कलयुग की द्रौपदी लिख दिया और उसके बाद उसे मोबाइल की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) पर लगा डाला। वहीं जब लड़की ने उसकी डीपी देखी, तो उसने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी। अब इस मामले में लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है पीड़िता ने पुलिस को लड़के द्वारा भेजे जाने वाले कई व्हाट्सएप मैसेज और फोटो भी दिखाए हैं जिनमें गंदे कमेंट्स किए गए हैं। पूरे मामले के बारे में बात करें तो बताया जा रहा है मामला राजकोट का है। जहाँ रहने वाले हितेष से लड़की के प्रेम संबंध थे। इस मामले में पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने कहा कि, 'उसकी प्रेम कहानी लंबे समय तक चली, लेकिन जब हितेष उसे परेशान करने लगा, तो दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद भी हितेष उसे परेशान करता था।' इसके अलावा पीड़िता ने यह भी बताया कि, 'वह आए दिन उसे व्हाट्सएप पर गंदे मैसेज और फोटो भेजता था। वह एक बार फिर दोनों के बीच रिश्ता बनाने के लिए मजबूर कर रहा था, लेकिन वो हितेष से कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी।' इसके अलावा पीड़िता ने यह भी बताया कि, 'कुछ दिन पहले ही हितेष ने अपने मोबाइल की डीपी पर उसके साथ वाली एक फोटो लगाई और उस पर लिख दिया कलयुग की द्रौपदी।' जब पीड़िता ने डीपी देखी, तो वह थाने गई। वैसे अब इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी हुई है।

इन UPI ऐप्स के इस्तेमाल को सीमित करने के लिए लागू हुआ नया नियम, जानिए क्या हुआ बदलाव

दिसंबर में आएगी कोरोना की दूसरी लहर: स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा

बिहार चुनाव: पुष्पम प्रिया चौधरी ने डाला वोट, कहा- 'रिजल्‍ट आएगा तो पता चल जाएगा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -