प्रेमी जोड़े के भागने की सज़ा में लड़के के परिवार से दरिंदगी
प्रेमी जोड़े के भागने की सज़ा में लड़के के परिवार से दरिंदगी
Share:

शामली के एक दलित परिवार की बेटी इन्हीं के एक रिश्तेदार के बेटे के साथ भाग गई, जिसका बदला इन्होंने लड़के के पूरे परिवार से लिया. लड़के के माँ- पिता और भाई को घर में बंदी बनाकर उनसे मारपीट की गई और लड़के की माँ से गैंगरेप भी किया.

पीड़ित परिवार के मुखिया ने बताया कि लड़का-लड़की के भाग जाने की सूचना पर वह रिश्तेदारी के लिहाज से गए. पर 20 दिसंबर को उन्हें एक कमरे में बंद कर लड़की के चाचा ने अपने दो भाइयों और बेटे के साथ उनकी पिटाई की. पीड़ित की पत्नी ने बताया कि पति-बेटे को दूसरे कमरे में बंद कर दिया और सबने खेत में ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया.  25 दिसंबर को शौच के बहाने से पीड़ित बेटा बाहर निकला और किसी का फ़ोन लेकर अपने पड़ोसी को सारी जानकारी दी. 

पड़ोसी की सूचना पर थाना भवन पुलिस वहाँ पहुंची. एसएचओ कृष्ण कुमार ने बताया कि “जब हम टीम के साथ मौक़े पर पहुंचे तो पति-पत्नी काफ़ी डरे हुए थे और  ठीक से चलने की हालत में भी नहीं थे. उनकी मेडिकल रिपोर्ट में चोट की पुष्टि हुई है." कथित बलात्कार 20 और 21 दिसंबर को हुआ लेकिन मेडिकल जांच 29 दिसंबर को होने से रेप की ठीक जानकारी नहीं मिल पाई. लड़की के चाचा को गिरफ़्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी आरोपी फरार हैं. जिनमें लड़की के पिता भी शामिल है.

बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी का ट्वीट वार

सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर कॉलगर्ल्स की बुकिंग

बिहार में एक रात में दोहरा हत्याकांड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -