शिल्पा शेट्टी ने कोरोना संक्रमित पति राज से अनोखे अंदाज में जताया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखा- कोरोना प्यार है...
शिल्पा शेट्टी ने कोरोना संक्रमित पति राज से अनोखे अंदाज में जताया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखा- कोरोना प्यार है...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने घर पर हैं। जहां उनके घर पर सभी फिलहाल कोरोना संक्रमित है। अभिनेत्री ने इस बात की खबर स्वयं अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को दी थी। जिसके पश्चात् आज उन्होंने एक नया पोस्ट साझा किया है। इस फोटो में उन्होंने बताया है कि वो अपने पति को कितना याद कर रही हैं। कोरोना का प्रकोप अब बॉलीवुड में तेजी से बढ़ता जा रहा है, इस क्रम में शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि उनके घर पर उनके सास- ससुर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, इसके पश्चात् समीशा, विवान, तथा उनकी मां भी कोरोना संक्रमित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

मगर अब अभिनेत्री ने राज कुंद्रा के साथ अपनी एक फोटो को साझा किया है। इस फोटो में अभिनेत्री एक शीशे के बगल में खड़ी हुई हैं। वहीं उस शीशे के दूसरी तरफ राज खड़े हैं ये दोनों एक दूसरे को मोहब्बत भरी निगाहों से देख रहे हैं। राज कुंद्रा तथा शिल्पा की ये फोटो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है। जहां इस फोटो को साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- "कोरोना के बीच प्यार का समय!! कोरोना प्यार है।।। आप सभी का शुक्रिया।”

वही शिल्पा के इस नए पोस्ट से पता लगता है कि, उनके हस्बैंड को हुआ कोरोना अब कुछ हद तक ठीक हो चुका है, जिसके कारण उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा है। अभिनेत्री बीते कई दिनों से चिंता में थीं। वहीं उनके बच्चे भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। शिल्पा अपने परिवार के काफी करीब हैं। जहां वो सभी का बहुत ध्यान रखती हैं। किन्तु अब इस खबर के आने के पश्चात् शिल्पा के प्रशंसकों ने राहत की सांस ली होगी।

इस कारण सरोज खान की बेटी ने माधुरी दीक्षित को बर्थडे नहीं किया विश, वजह कर देगी हैरान

सोशल मीडिया पर छाई सलमान खान की ‘मुन्नी’, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

बाकी सेलेब्स की तरह अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता ने बढ़ाया मदद का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -