अर्जुन के जन्मदिन से पहले वेकेशन के लिए निकले लवबर्ड
अर्जुन के जन्मदिन से पहले वेकेशन के लिए निकले लवबर्ड
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक कहे जाते है। पहले जहां दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करने से भी बचते थे। वहीं अब  सोशल मीडिया पर दोनों खुलकर एक-दूसरे की फोटो साझा कर दी है। बॉलीवुड का यह चर्चित कपल एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का एक भी अवसर हाथ से निकलने नही देते है। वहीं अब एक बार फिर ये लवबर्ड काम से फुर्सत पाते ही वेकेशन पर निकल चुका है। बता दें कि 26 जून को अर्जुन कपूर का 37वां जन्मदिन है। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन मलाइका संग छुट्टियों के लिए निकल चुके है। गुरुवार रात मलाइका और अर्जुन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट भी कर लिया गया है। दोनों कहां गए हैं अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं है।

लुक्स के बाएं में बात की जाए तो अर्जुन ब्लू टी-शर्ट, ब्लैक डेनिम पैंट और मैचिंग लैदर जैकेट में कूल दिखाई दिए। उन्होंने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा कर रखा है। इस बीच अभिनेता ने एक बैग पैक कैरी कर रखा था। वहीं मलाइक ब्लैक एंकल बूट्स के साथ हुडी ड्रेस में स्टनिंग दिखाई दी। उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ दिया था।  मलाइका ने अपने लुक को डिजाइनर बैग से पूरा किया। कपल ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए। 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं और जल्द से जल्द इस जोड़े को शादी के बंधन में बंधते हुए दिखना चाह रहे है। पिछले माह ही खबरें आईं थी कि मलाइका और अर्जुन इस साल सर्दियों में नवंबर या दिसंबर तक विवाह की योजना बना रहे हैं। इस शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग और करीबी ही उपस्थित होने वाले है। रणबीर-आलिया और कैटरीना-विक्की कौशल की तरह इनकी शादी भी सीक्रेट तरीके से होने वाली है।

मुंबई की झुग्गी बस्ती में घूमते नजर आए सुनील शेट्टी

सलमान संग सिद्धार्थ ने शेयर की तस्वीर, दोनों में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Review : शादी से लेकर तलाक तक, जानिए कैसी है जुग- जुग जियो फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -