लंदन में रॉबर्ट पैटिनसन और सुकी वाटरहाउस को देखा गया एक साथ
लंदन में रॉबर्ट पैटिनसन और सुकी वाटरहाउस को देखा गया एक साथ
Share:

रॉबर्ट पैटिंसन और सूकी वॉटरहाउस के लवबर्ड्स पिछले दो साल से डेटिंग कर रहे हैं, उन्हें लंदन में टहलते हुए भी देखा गया था। दोनों को बैटमैन के स्टार माता-पिता के साथ टहलते हुए देखा गया था।

ट्विलाइट स्टार और प्रेमिका सोमवार को अपने माता-पिता रिचर्ड और क्लेर के साथ अंग्रेजी राजधानी के माध्यम से चलते हुए इतने खुश दिख रहे थे। यह देखा गया है कि वे वास्तव में अपने संबंधों के बारे में गंभीर हैं और क्या यह अगले स्तर तक आगे बढ़ सकता है।वर्तमान में, वे पिछले कुछ महीनों से यूके में हैं, जिसमें मैट रीव्स के निर्देशन में द बैटमैन की पूर्व शूटिंग हो रही है। डेली मेल द्वारा हाल की तस्वीरों में, युगल को पूर्व माता-पिता के साथ लंदन में टहलते हुए देखा गया था। वे सगाई की योजना बना रहे हैं। 28 वर्षीय सूकी ने अपने काले और सफेद प्लेड टॉप, नीले रंग के बैगी जीन्स और काले जूते के साथ-साथ अपने सिर के ऊपर काले रंग के धूप के चश्मे के साथ अपने लुक को और भी कम्फर्टेबल रखा। रॉब के माता-पिता के पीछे चलते हुए इस जोड़े को हाथ पकड़े देखा गया।

हाल ही में एक रिपोर्ट में समाचार का दावा है कि लवबर्ड्स कभी भी जल्द ही "आई डू" नहीं कहेगा। इसके अलावा, रॉब का परिवार कथित तौर पर सूकी को मानता है और उन्हें लगता है कि वे एक शानदार मैच हैं।

एम्मा स्टोन से पूछे गए कई मजेदार सवाल

माइकल बी जॉर्डन ने OnlyFans में शामिल होने का बताया ये कारण

किम कार्दशियन ने कानई वेस्ट के 'खोया' गीत का बताया मूल आधार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -