कश्मीर से मुंबई लौटे हिमांशी और आसिम, तस्वीरें हो रहीं वायरल
कश्मीर से मुंबई लौटे हिमांशी और आसिम, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

पंजाब में अपनी दमदार एक्टिंग से लेकर अपनी खूबसूरती तक के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों असीम रियाज को डेट कर रहीं हैं। दोनों की जोड़ी शो बिग बॉस 13 में बनी और इस शो के बाद से दोनों एक साथ हैं। अब दोनों को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया हैं। जी दरअसल इस स्टार कपल को यहां देखते ही वहां मौजूद पापाराजी ने इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली और अब वही तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस समय हिमांशी खुराना और असीम रियाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग दोनों को साथ देखकर खुश हो रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना बीते दिनों मुंबई में नहीं थे। जी दरअसल यह रोमांटिक कपल एक साथ छुट्टियां बिताने के लिए निकला हुआ था और अब दोनों लौट आए हैं। खबरों के अनुसार दोनों कश्मीर गए हुए थे और वहां से अब दोंनो एक साथ लौटे है। खबरें यह भी हैं कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना एक साथ ईद मनाने के लिए असीम के घर पर गए थे।

वहां हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के परिवार के साथ ईद मनाई और दोंनो के वहां से फोटोज भी आए थे। फिलहाल तस्वीरों में आप देख सकते हैं एयरपोर्ट पर असीम रियाज अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना को लेकर काफी प्रोटेक्टिव दिखे थे और उनकी नजर एक्ट्रेस पर ही टिकी हुई थी। फिलहाल इन फोटोज ने फैंस का दिल एक बार फिर से जीत लिया है।

अर्जुन बिजलानी ने वीडियो कॉल पर मनाई अपनी शादी की सालगिरह, शेयर किया ये शानदार वीडियो

कोरोना के चलते भारतीय रेलवे ने रद्द की छह और स्पेशल ट्रेन

300 कोविड शवों का अंतिम संस्कार करने वाले 'कोरोना हीरो' ने तोड़ा दम, संक्रमण से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -