दोस्त और पत्नी ने घोंपा फरेबी का खंजर, ऑफिस से लौटा तो देखा- आशिक की बाहो में पत्नी
दोस्त और पत्नी ने घोंपा फरेबी का खंजर, ऑफिस से लौटा तो देखा- आशिक की बाहो में पत्नी
Share:

पटना। पति जब ऑफिस का काम ख़त्म करके थका हारा घर जाता है तो उसे उम्मीद रहती है कि उसकी पत्नी उसका रास्ता देख रही होगी. लेकिन बिहार में एक पति नौकरी करके अपने घर गया तो उसके होश उड़ गए. उसकी पत्नी उसके ही सबसे करीबी दोस्त के साथ बैडरूम में रंगरेलिया मना रही है. एक तरफ पत्नी के बेवफाई और दूसरी तरफ दोस्ती में दगा मिलने से युवक इस कदर आहत हो गया कि उसने एक खौफनाक साजिश रच दी. उसने किराए के गुंडों को पत्नी के प्रेमी की सुपारी देकर हत्या करवा दी.

जानकारी के मुताबिक यह सनसनीखेज मामला बिहार के दरभंगा जिले का है. एक पत्नी जिसे वो अपना जीवनसाथी बनाकर लाया था. एक दोस्त जिसे उसने भाई से बढ़कर समझा. दोनों ने मिलकर उसकी पीठ पीछे फरेबी का ऐसा खंजर घोंपा जिसका किसी को भी अंदाज़ा नहीं था. युवक की पत्नी को उसके दोस्त से प्यार हो गया. पति की ऑफिस जाने के बाद पत्नी अपने प्रेमी को घर पर बुला लेती थी. प्रेमी की प्रेमिका के पति से गहरी दोस्ती थी इस वजह से कोई शक भी नहीं करता था.

पति की गैरमौजूदगी में पत्नी अपने प्रेमी के साथ उसके ही बैडरूम में शारीरिक संबंध बनाती थी. दोनों को लग रहा था कि इस नापाक रिश्ते की बारे में किसी को पता नहीं चलेगा लेकिन पति को इसकी भनक लग गई. उसे अपने दोस्त और पत्नी पर शक होने लगा. सबूत नहीं होने पर वह कुछ कह नहीं सकता था. दोनों को रंगे हाथो पकड़ने के लिए वह पत्नी को ऑफिस का बोलकर निकला. पति के घर से जाते ही पत्नी ने उसके प्रेमी को बुला लिया.

दोनों बैडरूम में शारीरिक संबंध बना ही रहे थे कि तभी पति ने पहुंचकर दोस्त और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. यह सब देखकर पति ने उस समय कुछ नहीं कहा. लेकिन इंतकाम की आग में जल रहे पति ने किराये के बदमाशों को अपने दोस्तों यानि पत्नी के प्रेमी की हत्या की 50000 में सुपारी दे दी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

5 साल बाद पत्नी प्रग्नेंट हुई तो पति ने कहा- मैं बाप नहीं बन सकता फिर तू गर्भवती कैसे ?

गांव के लड़के से था पत्नी का अफेयर, पति ने रंगे हाथ पकड़ा

तांत्रिक से इश्क करती थी पत्नी, फिर एक दिन पति को मार डाला

अवैध संबंध और फिर खून से सनी रात, एक के बाद एक 5 हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -