पार्टनर को किस करते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

पार्टनर को किस करते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

ऐसा कहा जाता है कि ​अगर अपने पार्टनर के साथ प्यार का इजहार करना है, तो उसके लिए आपका एक किस की पर्याप्त है। पार्टनर को एक प्यार भरा चुंबन देकर आप उसे अपने प्यार का अहसास करा सकते हैं। ऐसा भी माना जाता है कि चुंबन एक—दूसरे के बीच भावनात्मक जुड़ाव को भी दर्शाता है। आज हम आपको बता रहे हैं चुंबन देते समय बरतने वाली सावधनियों के बारे में— 

होंठ हों कोमल— अगर आपके होंठ फटे हुए होंगे, तो किस के समय  आपके  पार्टनर को मजा नहीं आएगा, उल्टे वह आपसे नाराज हो सकते हैं। इसलिए  आपको अपने होंठों का खास ख्याल रखना होगा। अपने होंठों की केयर करें और उन्हें कोमल बनाए रखें। इससे किस के समय आपको और पार्टनर को मजा आएगा। 

धूम्रपान कर न करें किस— कई लोग धूम्रपान करने के बाद अपने  पार्टनर को किस करने की कोशिश करते हैं। ऐसा करने से आपका पार्टनर आपसे दूर हो सकता है, क्योंकि उसे सिगरेट की बदबू आएगी। अगर आप  चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपके साथ खुश  रहे और आपको प्यार भरा चुंबन दे, तो धूम्रपान के बाद किस न करें और अगर ऐसा कर रहे हैं, तो उसके पहले मुंह को अच्छी तरह साफ कर लें। कोई माउथ फ्रेशनर  लेें और अपनी बदबू को दूर करें। 

किस को बनाएं उत्तेजक— जब आप अपने पार्टनर को किस कर रहे हैं, तो आपको उत्तेजक होना पड़ेगा। आप जितनी शिद्दत के साथ अपने पार्टनर को किस करेंगे, उसे उतना ही मजा आएगा। इसके साथ ही किस के अलग—अलग तरीकों को इस्तेमाल करें, जिससे पार्टनर को कुछ नयापन मिलेगा। 

आपकी महिला पार्टनर की छाती कहीं ऐसी तो नहीं

इसलिए महिलाएं अंधेरे में करना चाहती हैं सेक्स

सेक्स के दौरान कभी ना करें ये हरकतें

 

 

 

 

?