विज्ञापन फिल्म में देखते ही पत्रलेखा से प्यार कर बैठे थे राजकुमार राव, जानिए पूरी लव स्टोरी

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव एवं पत्रलेखा अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। अभी तक कपल ने इस बारे में कोई खबर नहीं दी है किन्तु खबरें हैं कि दोनों 14 नवंबर को चंडीगढ़ में विवाह करने वाले हैं। राजकुमार एवं पत्रलेखा काफी वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दूसरे स्टार्स से अलग उन्होंने अपने इस रिलेशंस को कभी छुपाया नहीं तथा सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करते रहते हैं। शादी की चर्चाओं के बीच चलिए बताते हैं उनकी प्रेम कहानी के बारे में।

वही राजकुमार राव एवं पत्रलेखा वर्ष 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों काफी वक़्त से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। राजकुमार राव ने पत्रलेखा को फर्स्ट टाइम एक विज्ञापन फिल्म में देखा था, जिसमें उन्हें वह प्रथम बार में बेहद प्यारी लगीं। पत्रलेखा को देखते ही उन्होंने सोचा कि वह कभी उनसे मिलेंगे। दूसरी तरफ पत्रलेखा ने राजकुमार को फर्स्ट टाइम फिल्म ‘लव सेक्स ओर धोखा’ में देखा। फिल्म देखने के पश्चात् राजकुमार की छवि उनके मन में बेहद अजीब शख्स की बन गई थी।

दोनों ने प्रथम बार 2014 में मूवी ‘सिटी लाइट्स’ में साथ काम किया। यह पत्रलेखा की डेब्यू मूवी थी। ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के लिए राजकुमार राव तथा पत्रलेखा ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में लिखा था। इसमें पत्रलेखा ने बताया कि ‘जब हमने साथ काम करना आरम्भ किया तो यह जादू की भांति था। उसमें जिस प्रकार का जुनून था वह एक शक्ति की भांति था। मैं इससे अधिक सम्मान नहीं कर सकती थी। हमने अपने काम, फिल्मों को लेकर प्यार तथा जुनून के बारे में बातें कीं। मैंने उसके संघर्षों को देखा है वह कभी हार नहीं मानता। हम कैसे एक दूसरे से प्यार नहीं करते थे?’ आगे राजकुमार राव ने बताया था कि, ‘मुझे अभी भी याद है जब मैंने तुम्हें विज्ञापन में देखा था तथा दंग रह गया था। मैंने सोचा एक दिन मैं इस लड़की से मिलूंगा। यह भाग्य है या समय चक्र कि मैं तुमसे एक माह पश्चात ही मिला। इतने वर्ष साथ रहे फिर भी ऐसा लगता है कि हम अभी-अभी मिले हैं। जिनसे मैं मिला हूं तुम सबसे प्यारी तथा मजबूत लड़की हो। चलो साथ में यादगार पल बनाएं।‘  

नुसरत भरुचा का खुलासा, बताया कैसे मिली 'छोरी' फिल्म

राजनीति में आएंगी सोनू सूद की बहन, एक्टर ने की इन 2 पार्टियों की तारीफ

कंगना के बयान पर राजनीती के बाद बॉलीवुड में मचा बवाल, अब इस मशहूर सिंगर ने याद दिलाया...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -