बोनी-श्रीदेवी का प्रेम कई टेढ़े-मेढ़े रास्तों से होकर गुजरा है....
बोनी-श्रीदेवी का प्रेम कई टेढ़े-मेढ़े रास्तों से होकर गुजरा है....
Share:

बॉलीवुड की खबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल श्रीदेवी व उनके हस्बेंड बोनी कपूर के बीच में उभरे प्यार के रास्तो में भी बहुत से टेढ़े-मेढ़े मोड़ आए थे. दरअसल, शुरू में ये एकतरफा प्रेम ही था। भले ही इसकी शुरुआत फिल्म ‘मि. इंडिया’ से हुई हो, लेकिन बोनी कपूर अभिनेत्री श्रीदेवी के प्यार में उसी समय पड़ गए थे जब वे 1970 के दशक में तमिल फिल्में किया करती थीं। उस समय जब बोनी कपूर श्रीदेवी से मिलने के लिए चेन्नई गए थे लेकिन उस समय श्रीदेवी के सिंगापुर में होने के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। 

फिर उनकी डेब्यू हिन्दी फिल्म ‘सोलहवां साल’ रिलीज हुई और इसे देखकर बोनी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तय कर लिया कि वे बतौर निर्माता श्रीदेवी के साथ फिल्म में काम करेंगे। एक दिन वे फिल्म सेट पर उनसे मुलाकात करने पहुंच गए, लेकिन श्रीदेवी ने बताया कि उनका काम उनकी मां देखती हैं। जब वे अपनी होने वाली सास से मिले तो उन्होंने कहा कि श्रीदेवी फिल्म ‘मि. इंडिया’ में काम तो कर सकती हैं, लेकिन उनकी फीस 10 लाख रुपए होगी।

बोनी ने जवाब दिया कि वे 11 लाख रुपए देंगे। श्रीदेवी की मां खुश हुईं और इस तरह बोनी कपूर को अपने प्यार के करीब आने का मौका मिल गया। फिर श्रीदेवी की माँ बीमार हो गई थी व बोनी ने उनकी माँ के इलाज का सारा खर्चा वहन किया फिर श्रीदेवी ने बोनी के प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -