जब जेनेलिया ने कर दिया था रितेश को इग्नोर.....
जब जेनेलिया ने कर दिया था रितेश को इग्नोर.....
Share:

क्या आपको पता है कि अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा इन दोनों की ही पहले मुलाकात हैदराबाद में हुई थी तथा रितेश व जेनेलिया की यह मुलाकात हैदराबाद में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के टेस्ट शूट के दौरान हुई थी। उस दौरान रितेश देशमुख व जेनेलिया एक-दूसरे के को-स्टार थे। पता चला है कि अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा जब रितेश देशमुख से एयरपोर्ट पर पहली बार मिली थी तो उस समय जेनेलिया डिसूजा रितेश को पूरी तरह से इग्नोर करती रहीं.

जेनेलिया उस समय अपनी मां के साथ में उपस्थित थीं। रितेश के पिता उस समय महाराष्ट्र के सीएम थे। जेनेलिया को लगा कि रितेश देशमुख भी अपने पिता की ही तरह कोई नेता होंगे. परन्तु जब जेनेलिया रितेश व उनके परिजनों से मिली तो उनके व परिजनों के लिए अपने परिवार वालो के प्रति सम्मान देख जेनेलिया इससे बहुत अधिक प्रभावित हुईं. शूटिंग के बाद रितेश ने कई दिनों तक जेनेलिया को मिस किया। फिर दोनों की फोन पर बातें होने लगीं। फिर धीरे धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

दस साल तक यह दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे. 2012 में रितेश व जेनेलिया ने शादी कर ली थी। रितेश कहते है कि मुझे जेनेलिया की मजबूत याददाश्त सबसे बेकार लगती है। उन्हें हर बात याद रहती है। कब उन्होंने क्या कहा था। नवंबर 2014 में जेनेलिया ने बेटे रियान को जन्म दिया। अब वे दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -