हितेन तेजवानी की दूसरी पत्नी है गौरी प्रधान

टीवी के मशहूर अभिनेता हितेन तेजवानी ने रविवार को पत्नी गौरी प्रधान के साथ अपनी 14 वीं मैरिज एनीवर्सरी सेलिब्रेट की जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि गौरी प्रधान हितेन तेजवानी की दूसरी पत्नी हैं. जी हां गौरी हितेन की दूसरी पत्नी है. उनकी पहली पत्नी से उनका साल भर में ही रिश्ता ख़त्म हो गया था. इस बात को लेकर उन्होंने खुद को जिम्मेदार ठहराया क्योंकि वह अपनी पत्नी को ज्यादा वक्त नहीं दे पा रहे थे.

इसके बाद हितेन की मुलाकात मशहूर अभिनेत्री गौरी प्रधान से हुई. इन दोनों की मुलाकात एकता कपूर के सीरियल 'कुटुंब' के सेट पर हुई, इस शो में दोनों लीड रोल में थे. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में हितेन ने बताया था कि शुरुआती छह महीनों तक उन दोनों के बीच केवल 'हाय-हैलो' की चलता रहा. उन्होंने बताया कि गौरी सेट पर काफी रिजर्व रहती थीं, शूट के दौरान जब भी ब्रेक मिलता वह को-एक्टर्स से बात करने की जगह किताबें पढ़ना पसंद करती थीं.

लेकिन हितेन ने गौरी को प्रोपोज किया और वह मान गई इसके बाद 29 अप्रैल 2004 को दोनों ने शादी की. इस कपल के दो जुड़वा बच्चे हैं, बेटे का नाम नेवान है और बेटी का नाम है कात्या दोनों की उम्र आठ साल है. गौरतलब है कि गौरी टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो कई सीरियल का मुख्य चेहरा रही है. वहीं हितेन तेजवानी भी टीवी के कई सीरियल में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

पिता को खो देने के बाद मुश्किलों से संभल पाई थी ये एक्ट्रेस

शादी से पहले इन जगहों पर विराट के साथ स्पॉट हो चुकी हैं अनुष्का

'तेनालीरामा' की पत्नी शारदा का नहीं देखा होगा ये बोल्ड अंदाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -