एक्ट्रेस ने बयां की वैश्याओं की जिंदगी, कहा- 'सेक्स करते समय बेड के नीचे रहते हैं पति-बच्चे'

एक्ट्रेस ने बयां की वैश्याओं की जिंदगी, कहा- 'सेक्स करते समय बेड के नीचे रहते हैं पति-बच्चे'

इस शुक्रवार बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्म 'लव सोनिया' पिछले काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं. ये फिल्म देह व्यापार और चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर आधारित फिल्म है जिसमें ऋचा चड्ढा, मृणाल ठाकुर, राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी और अनुपम खेर मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. रिलीज़ से पहले ही लव सोनिया फिल्म फेस्टिवल्स कई सारे अवार्ड्स अवार्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं. फिल्म लव सोनिया सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसके लिए करीब 7 से 8 साल तक रिसर्च की गई है. इस फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों ने पहले सेक्स वर्कर के जीवन को जानने की कोशिश की.

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस मृणाल ठाकुल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म में मृणाल ने एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले और अपने किरदार में बखूबी ढलने के लिए मृणाल सोनागाछी रेडलाइट एरिया में गईं थीं जहां उन्होंने सेक्स वर्कर्स की जिंदगी को अच्छे से समझा. मृणाल ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी डेब्यू फिल्म के कुछ अनुभव शेयर किये और बताया कि जब वो रेड लाइट एरिया में गईं थीं तो ये देखकर सहम गईं थीं कि लोगों को अपनी जिंदगी गुजारने के लिए कैसी बदतर से बदतर हालत से भी गुजरना पड़ता है.

Review: वैश्याओं की वो दास्ताँ है 'लव सोनिया' जो आपने कभी नहीं सुनी होगी

मृणाल ने बताया कि 'सोनागाछी में मैं एक सेक्स वर्कर से मिली थीं जो छह फुट चौड़े और दस फुट लंबे कमरे में रहती थी. इतने छोटे कमरे में एक फोल्डिंग बेड पडा था. मैंने उससे पूछा कि कैसे इस कमरे में रहती हो तो उसने बताया कि जब ग्राहक आते हैं तो इसी बेड के नीचे मेरे बेटे और पति रहते हैं. हर रोज मेरे पास 30-40 लोग आते हैं.मजबूरी में ऐसा करना पड़ता है, क्या करूं यही मेरा काम है.'

फिल्म के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने बढ़ाया अपना 10 किलो वजन

मृणाल ने आगे बताया कि 'लव सोनिया जैसी फिल्म से अपने करियर की शरूआत करना उनके लिए काफी अहम है. उन्होंने कई ऐसे कलाकारों के साथ काम किया है जिसकी वो शुरुआत से ही फैन रही हैं.' आपको बता दें इस फिल्म में मृणाल ने सोनिया नाम की लड़की का मुख्य किरदार निभाया है. उनका किरदार एक ऐसी लड़की का है जो लोगों को बहलाकर देह व्यापर के धंधे में धकेल देती हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

चंद घंटों में इस फिल्म के ट्रेलर को मिले इतने व्यू, इंटरनेट पर मचा तहलका

रोंगटे खड़े कर देगा 'लव सोनिया' का ट्रेलर