प्यार जैसे पवित्र रिश्ते का प्रेमी ने ऐसे किया अंत
प्यार जैसे पवित्र रिश्ते का प्रेमी ने ऐसे किया अंत
Share:

मेरठ-  कहते हैं प्यार अपने आप में एक सुखद एहसास हैं मगर जब यही चीज हद से ज्यादा बढ़ जाती हैं तो फिर यही होता हैं जो मेरठ के मवीमीरा गांव में हुआ हैं. यहाँ एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को जहर देकर मौत की नींद सुला दिया हैं. 

युवती के परिजनों के अनुसार युवती अपने प्रेमी तालिब के साथ 30 नवम्बर को घर से कही चली गई जिसपर युवती के घरवालो ने तालिब और उसकी भाभी के शाम के खिलाफ तहरीर दी थी. मगर गुरुवार की शाम को युवती खुद ही घर वापस आ गई थी. परिजनों ने आगे बताया की वो सब खेत में गए थे तभी तालिब घर आया और युवती को नशीला पदार्थ खिला दिया. जब परिजन घर पहुंचे तो युवती के मुंह से झाग निकल रहा था. इसके बाद युवती को परिजन अस्पताल ले गए जहा उसकी मौत हो गई.

जिसके बाद युवती के परिजनों ने तालिब के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इस घटना के बाद से गाँव में सांप्रदायिक दंगा होने की स्थिति बनी हुई हैं क्योंकि तालिब दूसरे संप्रदाय का था. उधर मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही तालिब और उसका परिवार फरार हैं. पुलिस ने जांच में पाया की युवती ने तालिब के उत्पीड़न से तंग आकर जहर खाया है पुलिस ने तालिब के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है.  

पहले गाना बजाया और फिर मार डाला दोस्त को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -