खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों, नहीं किसी से डरेंगे हम दोनों

जब दो लोग आपस में प्यार करने लगते है तो उन्हें दुनियांदारी से कोई लेना देना नहीं होता है. वो खुल के प्यार करते है. साथ घूमते है, खाते है, पीते है, रोमांस करते है. लेकिन कुछ लोग समाज के डर से खुल कर प्यार नहीं कर पाते है. वह चोरी चोरी दीवारों के पीछे रोमांस करते है. 

लेकिन जब आप किसी से प्यार करते है तो उसे छुपाने की या उस से डरने की कोई जरूरत नहीं है. आप ने वो गाना तो सूना ही होगा 'जब प्यार किया तो डरना क्या?' बस इसी गाने को गुनगुनाइए और प्यार करते जाइये. 

विदेशों में तो लोग खुले आम एक दूसरे को सड़क पर किस कर देते है. लेकिन इंडिया में ऐसा ना के बराबर देखा जाता है. यदि हमे अपनी प्रेमिका से प्यार का इजहार करना है तो हमे घर जाने तक इंतज़ार करना होता है. लेकिन इस सोच को दिल्ली के एक लव कपल ने तोड़ दिया है. 

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक प्रेमी जोड़ा दिल्ली की सड़कों पर खुले आम किस करता हुआ नजर आया था. इस वीडियो को देख कुछ लोगो ने उसका समर्थन किया था जबकि कुछ लोगो ने इसे शर्मनाक कृत्या बताया था. लेकिन आप ही जरा सोचिये जब हम किसी से प्यार करते है तो उसका इजहार करने में शर्म क्यों करे? इस वीडियो देखने के लिए आप आगे क्लिक कर सकते है.