अगर आपके हाथ पर है यह खास चिन्ह, तो जरूर होगी आपकी लव मैरिज
अगर आपके हाथ पर है यह खास चिन्ह, तो जरूर होगी आपकी लव मैरिज
Share:

आप सभी को बता दें कि दुनिया में कई लोग हैं जो हाथों की रेखाए पढ़ सकते हैं. ऐसे में हाथों की रेखा भविष्य बताती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली में कुछ ऐसी रेखाएं होती हैं जो कि किसी भी व्यक्ति को यात्रा से प्रेम-विवाह के योग हो दर्शाती हैं. जी हाँ, हाथों की रेखा बता सकती है कि आप प्रेम विवाह करेंगे या नहीं. आइए जानते हैं. कहते हैं अगर किसी स्त्री या पुरुष जातक की हथेली में चंद्र पर्वत से यात्रा रेखा निकलकर स्पष्ट रूप से हृदय रेखा में जाकर मिल जाए तो उस जातक को यात्रा के दौरान ही प्रेम संबंध अथवा प्रेम विवाह होने की पूर्ण संभावना होती है.

जी हाँ, इसी के साथ अगर यात्रा रेखा चंद्र क्षेत्र से निकलकर तथा पूरी हथेली को पार करते हुए गुरु पर्वत तक पहुंचती हो तो जातक को दूरस्थ स्थान अथवा विदेश की अत्यधिक लंबी यात्राएं करनी पड़ सकती है. कहा जाता है चंद्र पर्वत से निकलकर कोई यात्रा रेखा मस्तिष्क रेखा से मिल जाए तो जातक को यात्रा में कोई व्यवसायिक समझौता अथवा बौद्धिक कार्यों का अनुबंध करना पड़ सकता है.

चंद्र पर्वत- वहीं अगर चंद्र पर्वत से निकलकर कोई रेखा बुध क्षेत्र तक अथवा बुध पर्वत पर पहुंचती हो तो जातक को यात्रा के दौरान आकस्मिक धन मिलता है और अगर चंद्र पर्वत से यात्रा रेखा हथेली के मध्य में से ही अथवा मुड़कर वापस चंद्र पर्वत पर आए तो जातक को विदेश में व्यापार अथवा नौकरी की खातिर कई वर्ष व्यतीत करने के बाद मजबूरन स्वदेश वापस लौटना पड़ सकता है. कहते हैं हस्तशास्त्र के अनुसार यात्रा रेखा पर यदि कोई क्रास हो तथा उसके समीप चतुष्कोण भी हो तो अक्सर यात्रा का तयशुदा कार्यक्रम अकस्मात स्थगित करना पड़ सकता है और अगर हथेली में चंद्र और शुक्र पर्वत उन्नत हो.

16 दिसंबर से शुरू हो रही है सूर्य संक्रांति, अब नहीं होंगे शुभ काम

हाथ का ये निशान बना देता है इतना अमीर कि समझ ही नहीं आता पैसा कहाँ खर्च करें

अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -