तेजस्वी ने लव मैरिज से किया इंकार, टूटे 44 हजार युवतियों के दिल

पटना - यह खबर पढ़कर आप चौंक जाएंगे कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक -दो नहीं बल्कि 44 हजार युवतियों का दिल तोड़ दिया जो उनसे शादी करने की इच्छुक थी.लड़कियों ने तेजस्वी के सरकारी वॉट्सऐप पर अपना फिगर, कलर और हाईट के साथ तेजस्वी को शादी के ऑफर भेजे थे. इस मामले मे तेजस्वी ने स्पष्ट कह दिया कि वे जब भी शादी करेंगे अपने माता - पिता की आज्ञा और उनकी पसन्द की लड़की से ही शादी करेंगे.

बता दें कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के छोटे बेटे 26 वर्षीय बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लड़कियों ने उनके विभागीय व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेज कर अपने नाम के साथ-साथ फिगर, रंग और लंबाई के संबंध में भी बता रही हैं. इसलिए तेजस्वी इन दिनों इस लव यू से परेशान है.  

तेजस्वी को सरकारी वॉट्सऐप नंबर पर 3 महीने में 47 हजार मैसेज आए, जिनमें से सिर्फ 3 हजार मैसेज ही सड़क की बदहाली को लेकर मिले. बाकी के 44 हजार में लड़कियों ने तेजस्वी को शादी का ऑफर दिया था. यही नहीं लड़कियों ने तेजस्वी को  उनके ड्रेस के बारे में भी अपने विचार भेजे जिसमें लड़कियां तेजस्वी को कोर्ट पैंट में नहीं बल्कि रफ टफ में देखना पसंद करती हैं. कई लड़कियों को तेजस्वी कोट पैंट की जगह कुर्ता - पैजामा में पसंद है.

सडकों की शिकायत के लिये दिए थे नंबर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -