अगर आपकी लव लाइन है ऐसी तो आपको भी मिलेगा सच्चा प्यार

Mar 14 2019 09:00 PM
अगर आपकी लव लाइन है ऐसी तो आपको भी मिलेगा सच्चा प्यार

कहते हैं हाथ की रेखा हमारे बारे में बहुत कुछ बताती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप पता कर सकते हैं लव लाइन को देखकर जिसे हृदय रेखा भी कहा जाता है, कि जीवनभर प्रेम आपके लिए कैसा होगा.


अगर हृदय रेखा है छोटी - कहा जाता है अगर हृदय रेखा छोटी है और ये सिर्फ मध्य उंगली तक ही पहुंच पाती है तो ये बताती है कि आप आत्मकेंद्रित, क्रूर और छोटी सोच रखने वाले व्यक्ति हैं। आपकी लव लाइफ अच्छी नहीं रहेगी और अंत में आप अकेले रह जायेंगे.

अगर आपकी लव लाइन हो काफी लंबी - कहा जाता है अगर आपकी हृदय रेखा या लव लाइन काफी लंबी है और हथेली के दोनों सिरों तक पहुंचती है तो ये बताती है कि आप सीधे सादे व्यक्ति हैं और आपका नेचर रोमांटिक ह. इसी के साथ आप अपने रिलेशनशिप को लेकर वफादार हैं.

यदि लव लाइन गुरु पर्वत पर पहुंच कर हो रहा है खत्म - कहते हैं अगर आपके हथेली की लव लाइन गुरु पर्वत पर खत्म होती है तो ये संकेत है कि आपको भरपूर प्रेम मिलेगा और आपको अपने लव अफेयर से बहुत ज़्यादा उम्मीदें हैं.

अगर लव लाइन गुरु पर्वत और शनि पर्वत के बीच में होता है खत्म - कहते हैं अगर हृदय रेखा गुरु पर्वत और शनि पर्वत के नीचे आकर खत्म होती है तो ये बताती है कि आपके जीवन में सच्चे और बहुत ज़्यादा प्रेम की कृपा है.

अगर अंत में जाकर लव लाइन हो जाती है अलग - कहते हैं अगर लव लाइन अंत में जाकर दो भागों में बंट जाती है और यदि ये हल्का सा कर्व होकर नीचे की तरफ आती है तो ये बताती है कि आप अपने रिलेशनशिप के लिए सब कुछ त्याग सकते हैं.

अगर लव लाइन के अंत में त्रिशूल की भांति निकलती हो तीन रेखाएं - कहते हैं अगर आपकी लव लाइन के अंत होने पर तीन रेखाएं निकल रही हैं तो ये बताता है कि व्यक्ति शांति और सौहार्द में यक़ीन रखता है और प्यार में कमजोर होता है.

अगर आपकी लव रेखा के अंत में हो कई सारी रेखाएं - कहते हैं अगर रेखा के अंत में बहुत सारे शाख निकल रहे हैं तो ऐसे लोग अपने प्यार को लेकर स्थिर है और सच्चा प्यार पाते हैं.

अलग-अलग पौधों में होता है अलग-अलग भगवानों का वास, जानिए यहाँ

इस राशि के लोग होते हैं सबसे घमंडी, नहीं करते आगे होकर बात

बड़ी दुर्घटना होने से पहले मिलते है यह संकेत, जानिए कैसे करें पहचान